आइस-क्रीम के दीवाने है वरुण धवन...जान्हवी ने एक्टर को दी जन्मदिन की बधाई
आइस-क्रीम के दीवाने है वरुण धवन...जान्हवी ने एक्टर को दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपने अभिनय के साथ साथ अपने लुक्स और अंदाज को लेकर भी मशहूर हैं. आज अभिनेता अपना जन्मदिन मना रहे है. इस खास मौके पर उनकी दोस्त और को स्टार जान्हवी कपूर ने उन्हें बर्थडे विश कर दिया है. जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वरुण धवन के लिए स्टोरी भी साझा कर दी है. जिसमें वो उन्हें स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश कर रही हैं. पोस्ट में आप देख सकते हैं कि जान्हवी ने वरुण के लिए 2 तीन स्टोरीज लगाई हैं. एक फोटो में वरुण आइस क्रीम लेकर बैठे हुए दिखाई दे रहे है.

जान्हवी कपूर का कैप्शन है मजेदार: इस फोटो के कैप्शन में जान्हवी ने लिखा है कि हैप्पी बर्थडे वरुण उम्मीद है आज तुम ढेर सारी आइसक्रीम खा रहे होगे. वहीं, दूसरे पोस्ट में दोनों की एक फोटो है जिसमें उनके हाथों में आइसक्रीम दिख रही है. साथ ही, कैप्शन में लिखा है क्योंकि जब तुम्हें आइसक्रीम नहीं मिलती है… अगले पोस्ट में लिखा है कि ‘चीजें अजीब हो जाती हैं…’

तस्वीरों में आइसक्रीम लिए आए नजर: बात दें कि जान्हवी की इन स्टोरीज के अनुमान लगाया जा सकता है कि वरुण धवन को आइसक्रीम कितनी पसंद है. अपने आइसक्रीम लवर दोस्त को जान्हवी ने खास अंदाज में बधाई भी दे रहे है. हर पोस्ट में दोनों के हाथों में आइसक्रीम दिखाई दे रही है. इसके आगे जान्हवी ने एक और स्टोरी साझा की और लिखा कि ये साल बवाल होने जा रहा है. बता दें कि एक्ट्रेस ने ये अपनी अपकमिंग मूवी को कोट करते हुए लिखा है. वरुण और जान्हवी की आने वाली फिल्म बवाल इस साल 6 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है.

कभी खींचे गाल तो कभी सलमान को प्यार से मुक्का मारती नजर आई एक्स गर्लफ्रेंड संगीता

एक बार फिर मुसीबतों में फंसी अक्षय की हेरा फेरी-3, जानिए क्या है मामला

वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान ने कमाए इतने करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -