Share:
कभी खींचे गाल तो कभी सलमान को प्यार से मुक्का मारती नजर आई एक्स गर्लफ्रेंड संगीता
कभी खींचे गाल तो कभी सलमान को प्यार से मुक्का मारती नजर आई एक्स गर्लफ्रेंड संगीता

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपनी मूवीज के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा का विषय बने रहते है. वो बात अलग है कि सलमान का नाम कई हसीनाओं के साथ जुड़ गया है. लेकिन सलमान खान की उनकी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी संग आज भी बॉन्डिंग देखने के लिए मिल ही जाती है. संगीता और सलमान अलग होने के उपरांत भी आज अच्छे दोस्त हैं. संगीता को अक्सर खान फैमली के हर फंक्शन में भी देख सकते है.

संगीता आज भी सलमान के लिए बहुत खास हैं. जहां सलमान लड़कियों से दूर से ही बातचीत करना पसंद भी कर रहे है. वहीं संगीता इकलौती ऐसी फीमेल दोस्त हैं उनकी जिनके साथ वह बहुत कंफर्टेबल फील करते हैं. इसी दौरान सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है. इसमें सलमान और संगीता के मध्य की बॉन्डिंग साफ-साफ देखी जा सकती है. दरअसल ये वीडियो ईद के मौके की है. जब अर्पिता खान ने अपने घर पर ईद पार्टी होस्ट की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

अर्पिता की पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत भी की थी. इस पार्टी में सलमान खान का पहुंचान तो लाजमी ही था. वहीं वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि संगीता सलमान को छेड़ती हुई हुई दिखाई दे रही है. पहले उन्होंने सलमान को पीछे से हाथ मारा और बाद में प्यार से उनके चेहरे पर मुक्का भी मारा. इस बीच सलमान के चेहरे पर मुस्कुराहट दिखाई दी थी. दोनों के बीच की ये बॉन्डिंग फैंस को बहुत पसंद आ रही है.

एक बार फिर मुसीबतों में फंसी अक्षय की हेरा फेरी-3, जानिए क्या है मामला

वीकेंड पर किसी का भाई किसी की जान ने कमाए इतने करोड़

ड्रीम गर्ल -2 को मिली नई रिलीज डेट, जानिए किस दिन रिलीज होगी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -