OMG! विद्या बालन को हुई अजीब बीमारी, करने लगी ऐसी हरकतें
OMG! विद्या बालन को हुई अजीब बीमारी, करने लगी ऐसी हरकतें
Share:

आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों एक ऐसी बीमारी से जुझ रही हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते. जी हाँ, ये और भी हैरानी वाली बात है कि ये बीमारी ऐसी है जिसमें उन्हें साफ सफाई का भूत सवार हो जाता है. जी हाँ, जब भी ऐसा होता है तब वो उस काम को कर के ही मानती हैं तभी शांत होती हैं. आपकी जानकारी एक लिए बता दें, इस बीमारी का नाम ओसडी (OCD) है. यानी ऑब्सेसिव कंपल्सिव डिसॉर्डर (Obsessive Compulsive Disorder). ये बीमारी आम तौर पर ज्यादा स्ट्रेस लेने से होती है. इसके साथ ही अगर किसी चीज से इंफेक्शन से भी ये बीमारी हो जाती है.

इसके अलावा ओसडी बीमारी से ग्रस्त होने के बाद विद्या बालन के व्यवहार में भी बदलाव आता जा रहा है. इस बीमारी के चलते ब्रेन में सेरोटोनिन नामक न्‍यूरोट्रांसमीटर की कमी हो जाती है. असल में इस बीमारी में ऐसा होता है कि इंसान बार-बार एक ही काम को करता है. इस बीमारी में मुख्य तौर पर इंसान को साफ-सफाई रखने का फितूर सवार हो जाता है.

विद्या बालन ने हाल में अपने पति के साथ हैप्पी न्यू ईयर बनाया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने के मिली थी.  विद्या बॉलीवुड की कई फिल्में कर चुकी हैं और इनकी अगली फिल्म आंध्रप्रदेश के पूर्व सीएम एन.टी.रामाराव की बायोपिक होगी जिसमें वह एन.टी.रामाराव की पत्नी का किरदार अदा करेंगी. 

कार्तिक ने तोड़ा सारा का दिल, बताया किसे कर रहे डेट

पति ने इस तरह बनाया बिपाशा का जन्मदिन खास, देखें तस्वीरें

अब पर्दे पर भी नज़र आएगा दीपवीर का असली रोमांस!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -