कार्तिक ने तोड़ा सारा का दिल, बताया किसे कर रहे डेट
कार्तिक ने तोड़ा सारा का दिल, बताया किसे कर रहे डेट
Share:

बॉलीवुड में हर कोई एक दूसरे को डेट करने में लगा हुआ है. ऐसे में नए नए नाम सामने आते रहते हैं. उन सबसे अलग फ़िलहाल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के डैशिंग और हैंडसम हंक बन चुके कार्तिक आर्यन की जिन्हें आज हर कोई डेट करना चाहता है. लेकिन वो किसे डेट कर रहे हैं ये आप नहीं जानते होंगे. आज हम आपको यही  बताने जा रहे हैं कि कार्तिक किसे डेट कर रहे हैं. बॉलीवुड में ये हवा चल रही है कि कार्तिक अनन्य पांडेय को डेट कर रहे हैं. आइये जानते हैं कितनी सच्चाई है इसमें. 

जी हां, वैसे तो दोनों कई बार पब्लिकली साथ नजर आ चुके हैं, लेकिन उन्होंने अभी-अभी फिल्मफेयर को बताया है कि वे इस रोमांस वाली लिस्ट की लेटेस्ट जोड़ी हैं.  कार्तिक आर्यन आज ऐसे एक्टर बन चुके हैं जिनके पीछे लड़कियां जैसे हाथ धो कर पड़ गई हैं. इसी की वजह से वह यंग लड़कियों के बीच क्रश बने हुए हैं. दूसरी तरफ अनन्या पांडे अभी ग्लैमर इंडस्ट्री में एंट्री करने की तैयारी में ही हैं और दुनिया उन्हें ठीक से जानती भी नहीं. बता दें कि अनन्या 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. 

कुछ समय पहले कार्तिक और अनन्य को डिनर डेट पर देखा गया था जहां कैमरे में कैद हो गए थे और उस दौरान काफी शर्मा रहे थे. कहा जा रहा है कि 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के बाद कार्तिक और अनन्या पर्दे पर साथ दिखेंगे, जो 'पति पत्नी और वो' की रीमेक होगी. हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई ऑफिशल कन्फर्मेशन नहीं है. 

कार्तिक को डेट करने के बारे में सारा को उनकी माँ ने दी ऐसी सलाह

राजमौली के बेटे की शादी में प्रभास-अनुष्का पर टिकी रही सभी की निगाहें

'लव आज कल 2' में कार्तिक के साथ सारा नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस करेगी रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -