अब पर्दे पर भी नज़र आएगा दीपवीर का असली रोमांस!
अब पर्दे पर भी नज़र आएगा दीपवीर का असली रोमांस!
Share:

बॉलीवुड स्टार एक्टर रणवीर सिंह अपनी हिट हो रही फिल्म 'सिम्बा' की सफलता के जश्न में डूबे हुए हैं. वहीं अपनी फिल्म के बाद वो हनीमून पर चले गए थे जहां से लौटकर भी आ गए हैं. यानी अब दोनों फिर से अपने काम पर लग जायेंगे और फिल्मों पर ध्यान देंगे. रणवीर और दीपिका दोनों ही आने  वाली फिल्म में व्यस्त होने  वाले हैं क्योंकि उनके पास फिल्मों का ढेर लग गया है. बता दें,  रणवीर की अपकमिंग फिल्म '83' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. आइए जानते हैं  सी फिल्म के बारे में. 

अब सबसे पहले आपको यह बता दें, फिल्म '83' कपिल देव की बायोपिक है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग अभी तक शुरू नहीं हुई है. अभी इस फिल्म की स्क्रिप्ट और बाकी चीजों पर काम चल रहा है. जैसे  ही स्क्रिप्ट खत्म होगी ये फिल्म शुरू हो  जाएगी. ये बात जानकर आपको ख़ुशी होगी कि कपिल देव की बायोपिक '83' में रणवीर सिंह के अलावा दीपिका पादुकोण भी एहम किरदार में नजर आने वाली है. जी हाँ, शादी के बाद पहली बार वो किसी फिल्म में साथ नज़र आने  वाले हैं. लेकिन अभी तक किसी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. 

खबरों की मानें तो कपिल देव की बायोपिक फिल्म में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी. फिल्म मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है. अगर दीपिका इस फिल्म में रणवीर सिंह की पत्नी के रोल के लिए हां करती हैं तो इन दोनों के फैंस के लिए इससे ज्यादा ख़ुशी की खबर और क्या होगी. दोनों ही पर्दे पर भी पति पत्नी ही बनने जा रहे हैं. रणवीर सिंह फिल्म 83 की शूटिंग इस इस महीने के यानि जनवरी के आखरी हफ्ते से शुरू कर देंगे. 

हनीमून से लौटे मिस्टर एंड मिसेस भवनानी, तस्वीरें आई सामने

अगले एक साल तक साथ नजर नहीं आएँगे रणवीर और दीपिका, ये है वजह!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -