पति ने इस तरह बनाया बिपाशा का जन्मदिन खास, देखें तस्वीरें
पति ने इस तरह बनाया बिपाशा का जन्मदिन खास, देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने 7 जनवरी को अपना 40वां जन्मदिन मनाया. बड़े ही खास तरीके से बिपाशा ने ये जन्मदिन मनाया है जिसकी तस्वीरें सामने आ रही हैं. बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं बिपाशा. इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि ये पर्सनल पार्टी थी जिसमें ज्यादा कोई नहीं था. सामने आई तस्वीरों में बिपाशा बसु, अपने पति करण सिंह ग्रोवर और कुछ खास दोस्त और परिवार के साथ नजर आ रही हैं. साथ ही आपको बता दें, यह तस्वीरें 6 जनवरी की रात 12 बजे की है, जब 7 जनवरी को शुरुआत होने जा रही थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 It’s the best day of the year again! Happy birthday my love @bipashabasu Thank you for being born and making my life so beautiful and complete!

A post shared by karan singh grover (@iamksgofficial) on

आधी रात को ही बिप्स का जन्मदिन ऐसे मना जिससे वो ख़ुशी से झूम उठी. फोटोज और वीडियो देखने के बाद आप इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के कितने धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया. चल रही इस पार्टी के दौरान बिपाशा बसु पति करण सिंह ग्रोवर को किस करती हुई भी दिखाई दी है. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने खुद इस सेलिब्रिशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर ने उन्हें विश करते हुए एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. पोस्ट में लिखा- मेरे लिए ये साल का सबसे बेहतरीन दिन है. हैप्पी बर्थडे माई लव... मैं तुम्हारा दिल से आभारी हूं कि तुम दुनिया में मेरे लिए आई, इसलिए मेरी ये जिंदगी खूबसूरत और पूरी हो पाई.' इससे आप समझ सकते हैं कितना प्यार है एक दूसरे में. ऐसे ही कई तस्वीरें सामने आयी हैं जिन्हें आप स्लाइड्स में देख सकते हैं. 

बिपाशा ने इस तस्वीर के साथ एक बेहद इमोशनल मैसेज शेयर कर लिखा, 'ये बहुत मैजिकल है... शुक्रिया, मेरे इस दिन को खास बनने के लिए और बहुत सारी शुभकामनाएं देने के लिए. लव यू ऑल.' बिपाशा बसु ने इसको पति करण सिंह ग्रोवर को भी टैग किया है.

इस एक्ट्रेस से हुई थी बिपाशा बासु की लड़ाई, पड़ा था थप्पड़

बर्थडे से एक दिन पहले बिपाशा ने पति के साथ शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बेड पर लेटे हुए आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -