अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर 'डर्टी गर्ल' ने किया बड़ा खुलासा
अपने बढ़ते हुए वजन को लेकर 'डर्टी गर्ल' ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड की डर्टी गर्ल यानी एक्ट्रेस विद्या बालन आए दिन इंटरव्यू के दौरान किसी ना किसी मुद्दे पर बेबाक राय देती ही रहती हैं. विद्या ने अपने करियर में बोल्ड किरदार से लेकर सीरियस किरदार तक सभी निभाए हैं. हालांकि उनके साइज और फिगर को लेकर सवालों का दौर हमेशा जारी रहा है. विद्या ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिजीक के बारे में बताया और उन लोगों को जवाब दिया जो उन्हें सही शेप में आने के लिए नसीहतें देते हैं.

विद्या ने इस बारे में कहा कि, "मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल प्रॉब्लम्स रही हैं. शायद ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं. जब मैं एक टीनेजर थी तो लोग मुझे बताया करते थे कि तुम्हारा इतना सुंदर चेहरा है, थोड़ा वजन कम क्यों नहीं करती हो? किसी से भी ये कहना अच्छी बात नहीं है. चाहे वो कोई बच्चा हो या वयस्क आदमी. "

विद्या ने आगे ये भी कहा कि, "मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया. मैंने बेहद कड़ी और पसीना बहाने वाली कसरतें कीं ताकि वजन कम हो सके. कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं.'' उन्होने ये भी कहा कि, ''कई साल पहले मैंने अपने शॉट्स तक देखने बंद कर दिए थे क्योंकि यदि मैं मॉनीटर पर देखती और सोचती कि क्या मैं मोटी लग रही हूं? अब जब लोग कहते हैं कि तुम कसरत क्यों नहीं करतीं? तो मुझे लगता है कि उन्हें कहूं भाड़ में जाओ. तुम्हें कैसे पता है कि मैंने कसरत नहीं की है. तुम्हें पता भी है कि मैं किस हद तक मेहनत करती हूं. क्या तुम्हें पता है कि सामने वाला किन दिक्कतों से जूझ रहा है.''

विद्या बलान का बयान- '40 के बाद ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती है महिलाएं

माँ बनेंगी विद्या बालन, ये खबर आई सामने

अब असल में रेडियो जॉकी बनने वाली हैं विद्या बालन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -