माँ बनेंगी विद्या बालन, ये खबर आई सामने
माँ बनेंगी विद्या बालन, ये खबर आई सामने
Share:

बॉलीवुड में सुपर हिट फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा की पहचान भी बढ़ती जा रही है. अब तक कुछ ही फिल्मों में काम किया है लेकिन इनकी डिमांड कुछ कम नहीं है. आखिरी बार सान्या आयुष्मान खुराना के साथ 'बधाई हो' में नज़र आई थी जिसमें उनके करैक्टर को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद खबर आई है कि सान्या के साथ एक और फिल्म लगी है और उसी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

'दंगल', 'पटाखा' और 'बधाई हो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सान्या रोनी स्क्रूवाला के बैनर आरएसवीपी के तले बन रही एक फिल्म में उनकी एंट्री कर रही हैं. ये फिल्म 'सुपर कंप्यूटर' कही जाने वाली महान गणितज्ञ शंकुतला देवी की बायोपिक होगी. वहीं फिल्म में विद्या बालन शकुंतला देवी के किरदार में नजर आने वाली है. लेकिन सान्या किस किरदार में नज़र आएँगी इस बारे में फ़िलहाल जानकारी नहीं है. लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में सान्या, विद्या बालन की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हैं.  

इसी शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है जिस पर काम चल रहा है. सूत्रों ने बताया कि 'सान्या को कहानी बेहद पसंद आई है और वो विद्या बालन की एक बहुत बड़ी फैन भी हैं. वो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए उत्साहित हैं. हालांकि अभी उन्हें इस फिल्म के लिए जरुरी तारीखें देना बाकी हैं. ये फिल्म इसी साल शुरू हो जाएगी.' इस फिल्म को अनु मेनन निर्देशित करने वाली है. सान्या की फिल्मों के ट्रैक को देखते हुए लगता है कि वो इस फिल्म में भी दमदार रोल में हमें दिखने वाली है. 

मर्दानी 2 : 21 साल के विलन से होगा फिल्म में रानी मुखर्जी का सामना

कंगना रनौत और क्रिश के झगड़ें के बीच कूद पड़े अपूर्व असरानी, कह दी ऐसी बात

Total Dhamaal Song : धमाल मचाने आया पार्टी सौंफ 'पैसा पैसा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -