अब असल में रेडियो जॉकी बनने वाली हैं विद्या बालन
अब असल में रेडियो जॉकी बनने वाली हैं विद्या बालन
Share:

बॉलीवुड हिट फिल्म 'लगे रहो मुन्ना भाई' में विद्या बालन एक रेडियो जॉकी के रूप में नज़र आई थी. इससे वो काफी फेमस हुई थी और उस फिल्म का फेमस डायलॉग 'गुड मॉर्निंग मुंबई...' भी लोगों को आज तक याद है. इस फिल्म के अलावा विद्या 'तुम्हारी सुल्लु' में भी रोडियो पर अपनी आवाज का जादू बिखेरा था. यही वजह है कि आज भी विद्या के फैंस उनके इस अंदाज को काफी मिस करते हैं. लेकिन आपके लिए ये खुशखबरी है कि आप असल जिंदगी में भी विद्या की आवाज सुनने का मौका पा सकते हैं. आइये जानते हैं कैसे. 

दरअसल, बॉलीवुड की ये बेहतरीन अदाकारा अब रेडियो पर भी अपना हाथ आजमाने जा रही हैं. खबरों की माने तो बहुत जल्द विद्या एक रेडियो चैनल पर एक चैट शो होस्ट करने जा रही हैं. ताजा मिल रही जानकारी के मुताबिक, इस शो का नाम 'विद विद्या बालन धुन बदलके तो देखों' होगा, जिसमें विद्या आपसे बातचीत करने वाली है. वैसे, अभी तक इस शो की कोई ऑफिशियल एनाउंसनॉमेंट नहीं हुई है. लेकिन जल्दी ही इससे जुडी जानकारी सामने आएगी. 

इसके साथ ही बता दें, यह शो मार्च में शुरू होने वाला है जिसकी सभी तैयारियां कर ली गई हैं. इस शो में विद्या अलग अलग विषय जैसे महिला सशक्तिकरण, डिप्रेशन जैसे गंभीर मुद्दों पर बात करती नजर आएंगी. इतना ही नहीं इस शो पर काफी मेहमानों का आजा जाना भी लगा रहेगा. अब देखा जायेगा ये शो कब शुरू होने वाला है. 

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं रिया सेन, देखे उनकी बोल्ड तस्वीरें

पत्नी से परेशान होकर तलाक लेने जा रहा है 'भाबी जी घर पर हैं' के ये एक्टर

बैकलेस ड्रेस पहनने के कारण ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस, अब ट्रोलर्स को लगाईं लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -