विद्या बलान का बयान- '40 के बाद ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती है महिलाएं
विद्या बलान का बयान- '40 के बाद ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती है महिलाएं
Share:

बहुचर्चित फिल्म 'तुम्हारी सुलू' में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन हर थोड़े दिन में अपने बेबाक बयान मीडिया के सामने पेश करती ही रहती हैं और इसके बाद वो चर्चा का विषय बन जाती है. विद्या ने अपनी हर फिल्म के जरिए महिलाओं के अलग-अलग शेड्स पर्दे पर दिखाए हैं. वो ज्यादातर महिला प्रधान फ़िल्में ही करती हैं और इसी के चलते उन्हें क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों से भी वाहवाही मिली है. विद्या 40 साल की हो गई हैं और ऐसे में उन्होंने हाल ही में अपनी राय बयां की है.

विद्या ने एक मैगजीन के साथ बातचीत के दौरान इस बारे में कहा कि, "उम्र के साथ महिलाएं ज्यादा खुश होती हैं और उनका आत्मविश्वास भी बेहतर होता जाता है. 40 के बाद महिलाएं ज्यादा हॉट और नॉटी हो जाती हैं. पुरूष प्रधान समाज में महिलाओं पर हर प्रकार के दबाव होते हैं लेकिन उम्र के साथ महिलाएं होती चली जाती हैं और दुनिया भर की परेशानियों की टेंशन लेना बंद कर देती है. वो समय आपका हो जाता है. जब आपको खास परवाह नहीं होती है, उस समय आप सबसे ज्यादा फन कर सकते हैं."

आपको बता दें विद्या खुद भी इस साल 40 वर्ष की हो गई हैं और उन्होंने इस बारे में ये भी कहा कि, "मेरा एक दोस्त है जिसका मानना है कि 35 साल से ज्यादा की महिलाएं काफी फन लविंग होती हैं. चूंकि उसे भी रिलेशनशिप में नहीं पड़ना और 35 पार की कई महिलाएं भी ऐसा नहीं चाहती तो उनकी आपस में अच्छी बन जाती है. वो कहता है कि 35 के बाद महिलाओं को फर्क नहीं पड़ता है. मैंने उससे कहा कि 40 के बाद तो महिलाओं को बिल्कुल फर्क नहीं पड़ता है." वही विद्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो मशहूर गणितज्ञ शंकुतला की बायोपिक में काम कर रही हैं.

माँ बनेंगी विद्या बालन, ये खबर आई सामने

अब असल में रेडियो जॉकी बनने वाली हैं विद्या बालन

एसएस राजामौली की इस फिल्म में नजर आ सकती है आलिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -