विद्या बालन को अपने साथ कमरे में ले गया डायरेक्टर और फिर जो हुआ वह आज तक नहीं भूलीं...

बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने बहुत कुछ बुरा भला झेला है. ऐसे में उन्ही में से एक रहीं विद्या बालन. जी हाँ, वैसे तो सभी को लगता है कि ग्लैमर और फेम से भरी एक एक्टर की जिंदगी बहुत आसान होती होगी लेकिन असल में ऐसा नहीं है. जी हाँ, हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपने करियर के बारे में बात की और अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के मामले को भी बताया. जी हाँ, हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में विद्या ने उस समय के बारे में बात की जब उनके हाथ से एक दो नहीं बल्कि 12 प्रोजेक्ट्स चले गए थे.

जी हाँ, हाल ही में बात करते हुए विद्या ने बताया कि कैसे उन्हें एक हीरोइन बनने के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ा था और कैसे वे लंबे समय तक अपना चेहरा आइने में नहीं देख पाई थीं. उन्होंने कहा, ''एक समय था जब वे चेन्नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थीं और कैसे वो डायरेक्टर उनका फायदा उठाने की फिराक में था.'' जी हाँ, इस बारे में विद्या ने कहा, "एक दिन मुझे याद है मैं चेन्नई में काम के सिलसिले में एक डायरेक्टर से मिलने गई थी. मैंने उसे कहा कि चलो चलकर कॉफी शॉप में बैठते हैं और बात करते हैं और वो मुझे बार-बार कमरे में जाने को बोल रहा था. वो बोल रहा था कि उसे मुझसे बात करनी है और हमें कमरे में चलना चाहिए. तो उसकी सोच को पढ़ते हुए मैं कमरे में गई, लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया और वो डायरेक्टर मुझसे बिना कुछ बोले ही 5 मिनट में भाग गया."

आप सभी को बता दें कि विद्या बालन लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और उन्होंने अपने अभिनय और अलग-अलग रोल्स से फैंस को खुश और प्रेरित किया है और आज वह सभी की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. इसी के साथ विद्या खुद को बहुत ताकतवर महिला मानती हैं और लड़कियों को ताकतवर बनने की प्रेरणा भी देती हैं.

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

निगेटिव किरदार के लिए तैयार हुईं 'बेबो', 'गुड़ न्यूज' को लेकर कही यह बात

फिर दिल जीते लेंगे आयुष्मान खुराना, 'बाला' का धाँसू टीजर रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -