निगेटिव किरदार के लिए तैयार हुईं 'बेबो', 'गुड न्यूज' को लेकर कही यह बात
निगेटिव किरदार के लिए तैयार हुईं 'बेबो', 'गुड न्यूज' को लेकर कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 19 साल पूरे हो चुके है और करीना को लगता है कि अब वे नेगेटिव किरदार निभाने के लिए तैयार हो चुकी हैं. करीना द्वारा अपने करियर में पहली बार नेगेटिव रोल फिल्म फिदा (2004) में निभाया गया था. इस फिल्म में करीना का कैमियो था.

इस फिल्म में करीना एक ऐसी महिला बनी थीं, जो कि एक आदमी को उसकी प्रेमिका की गलती की सजा दिलवाती हैं. इस फिल्म में करीना कपूर खान संग शाहिद कपूर और फरदीन खान भी नजर आए थे. एक्ट्रेस करीना की फिल्म हीरोइन भी एक अच्छा उदाहरण है कि करीना नेगेटिव या ग्रे किरदारों को अच्छे से हैंडल करती है. 

हाल ही में लैक्मे फैशन वीक 2019 में पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि, "अगर रोल अच्छा हुआ तो मैं नेगेटिव किरदार जरूर निभाना चाहूंगी." साथ ही उन्होंने अपनी आगामी फिल्म गुड न्यूज के बारे में बताया है कि यह फिल्म एंटरटेनिंग है. करीना के मुताबिक़, "मुझे लगता है कि ये एक फन और उत्साह से भरी फिल्म होगी, क्योंकि ये क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. इसका कांसेप्ट एकदम अलग है और ये छुट्टियों के समय रिलीज हो रही है. बता दें कि इस फिल्म में करीना के साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम रोल में होंगे.

सत्ते पे सत्ता रीमेक : दीपिका-कृति-कैटरीना के बाद अनुष्का-प्रियंका पर अटकी फिल्म

इस शख्स को सवार हुआ पागलपन, ड्रैगन बनने के लिए कटवा ली जीभ

स्टाइल स्टेटमेंट में बहन कैटरीना से कम नहीं इसाबेल कैफ, देखें फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -