फिर दिल जीते लेंगे आयुष्मान खुराना, 'बाला' का धाँसू टीजर रिलीज
फिर दिल जीते लेंगे आयुष्मान खुराना, 'बाला' का धाँसू टीजर रिलीज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना एक के बाद एक अपनी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होते ही जा रहे हैं और अब ऐसे में आयुष्मान की अगली फिल्म बाला का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. 57 सेकेंड का यह टीजर बेहद मजेदार है जो कि एक बड़ी समस्या की ओर इशारा कर रहा है. 

आयुष्मान की आगामी फिल्म बाला का टीजर रिलीज हो चुका है और फिल्म का टीजर शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा है कि- 'अब समय है बोल्ड फिल्म का...उप्स बाल्ड मूव्स का'. आपको जानकारी के लिए  बता दें कि फिल्म एक गंजे व्यक्ति के जिंदगी पर आधारित है.

टीजर के बारे में बात की जाए तो टीजर में आयुष्मान पहले तो शाहरुख खान के गाने 'कोई न कोई चाहिए' में काफी स्टाइलिश अंदाज में देखने को मिलते है, हालांकि गाते-गाते अचानक उनकी टोपी हवा में उड़ जाती है, जिससे वे घबरा जाते हैं और टशन दिखाने के बजाय उदास होकर वे गाड़ी चलाने लगते हैं. फिर इसके बाद वे फिल्म कटी पतंग का गाना रहने दो छोड़ो जाने दो यार गाते हुए नजर आते हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक द्वारा किया गया है. जबकि फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी मुख्य रोल में देखने को मिलेंगी. रिलीज की बात की जाए तो इसे इस साल 22 नवंबर को रिलीज किया जाएगा. 

 

सत्ते पे सत्ता रीमेक : दीपिका-कृति-कैटरीना के बाद अनुष्का-प्रियंका पर अटकी फिल्म

झूठा निकला मंत्री का दावा, राजनीति में दोबारा एंट्री पर आया संजय दत्त का बयान

LFW 2019 : जान्हवी ने भाई अर्जुन-जहान को इस तरह से किया चीयर

फ्लिप करते हुए ज़ोर से गिरी दिशा पटानी, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -