Share:
सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !
सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

आज सुबह ही यह खबर आई है कि सलमान खान द्वारा अपनी फिल्म 'इंशाअल्लाह' की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. ईद के साथ-साथ सलमान का इरादा क्रिसमस पर भी कब्जा करने का बताया जा रहा है. अभिनेता सलमान ने बताया है कि अगले साल ईद और क्रिसमस पर भी उनकी फिल्म रिलीज की जाएगी. जबकि अब सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सलमान खान पर पलटवार करते हुए एक चौंका देने वाला फैसला लिया है. 

अक्षय द्वारा अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बम' की रिलीज डेट आगे बढ़ाकर अगले साल ईद पर कर दी गई है और इसका मतलब यह है कि अगले साल ईद पर हिंदी सिनेमा के दो बड़े स्टार्स के बीच टक्कर होगी. 

इससे पहले अगले साल ईद पर सबसे पहले अक्षय कुमार द्वारा अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' रिलीज करने का एलान किया गया था. हालांकि सलमान द्वारा फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी को घर बुलाया गया था और फरमान सुनाया था कि वह 'सूर्यवंशी' की रिलीज ईद से पहले कर दें. 'सूर्यवंशी' को फिर अगले साल 27 मार्च की रिलीज डेट मिली थी. जबकि अक्षय की 'लक्ष्मी बम' पहले 5 जून 2020 को रिलीज हो रही थी, लेकिन अब इसकी रिलीज अगले साल ईद कर दी गई है. इस फिल्म में अक्षय किन्नर के रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'लक्ष्मी बम' साउथ की सुपरहिट हॉरर फिल्म 'कंचना' का रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय के साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी अहम रोल में होगी. 

शर्मिंदगी की सारी हदे पार, मॉडल ने दिखाई अपनी न्यूड बॉडी

सत्ते पे सत्ता रीमेक : दीपिका-कृति-कैटरीना के बाद अनुष्का-प्रियंका पर अटकी फिल्म

इस शख्स को सवार हुआ पागलपन, ड्रैगन बनने के लिए कटवा ली जीभ

स्टाइल स्टेटमेंट में बहन कैटरीना से कम नहीं इसाबेल कैफ, देखें फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -