अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार
अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अब फिल्मों में कम ही नज़र आती हैं. लेकिन वो अच्छी स्क्क्रीप्ट के लिए हमेशा इंतज़ार करती हैं ताकि उनका किरदार भी दमदार हो. इसके साथ आपको बता दें, विद्या बालन को एक और फिल्म मिल चुकी है जिसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं. फिल्ममेकर अनुराग बासु 2007 की हिट फिल्म 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल लेकर आ रहे है. इसके बारे में काफी समय से चर्चा थी. लाइफ इन ए मेट्रो का तर्ज पर बनी इस फिल्म के लिए टीम ने एक साधारण लेकिन आकर्षक नाम चुना है. बता दें, टीम ने इस फिल्म का नाम 'लूडो' रखा है.

दरअसल, अनुराग बासु की यह फिल्म चार कहानियों का संकलन है. इस फिल्म में राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, अभिषेक बच्चन अपनी-अपनी कहानी की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. रिपोर्ट की मानें तो, विद्या बालन इस फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाती नजर आएंगी. यह उनके एक कैमियो रोल की तरह है. लेकिन कैसा किरदार होगा इसका खुलासा नहीं हुआ है.  

इसके अलावा निर्माता को अपनी फिल्म की सभी कहानी के लिए एक एक्टर कहानिकार के रूप में भी चाहिए. वहीं  सूत्रों की मानें तो विद्या और अनुराग दोनों एक दूसरे को बहुत सालों से जानते हैं. जब दादा ने विद्या को इस भूमिका के लिए बुलाया तो उन्होंने तुरन्त हां बोल दिया. उन्होंने आने वाले कुछ दिनों में विद्या के हिस्से को शूट करने की भीयोजना बनाई है. विद्या बालन इसके अलावा 'मिशन मंगल' में एक प्रमुख भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. जिसके बाद वह शकुंतला देवी की बायोपिक की शूटिंग भी शुरू करेंगी.  

दंगल गर्ल ने इस कारण लिया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, मचा तहलका

निक-प्रियंका देना चाहते हैं गुड न्यूज़, लेकिन ये आ रही परेशानी

आर्टिकल 15 के डायरेक्टर ने बताया, किस तरह की फ़िल्में देखते हैं दर्शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -