आर्टिकल 15 के डायरेक्टर ने बताया, किस तरह की फ़िल्में देखते हैं दर्शक
आर्टिकल 15 के डायरेक्टर ने बताया, किस तरह की फ़िल्में देखते हैं दर्शक
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी हालिया रिलीज फिल्म आर्टिकल 15 को लेकर जहां विवाद हुआ तो वहीं रिलीज के बाद इसे अब काफी सराहा भी जा रहा है और डायरेक्टर का इस पर कहना है कि आज कल लोग फिल्म में बेहतर कंटेंट को तवज्जो दे रहे हैं. सशक्त आवाज वाली फिल्मों को ऑडियंस इन दिनों जमकर पसंद कर रही हैं. 

बता दें कि हाल ही में एक इवेंट के दौरान अनुभव सिन्हा ने मनोरंजक और प्रासंगिक फिल्मों के बीच तुलना करते हुए कई बातें बताईं गई है. साथ ही अनुभव सिन्हा aका कहना है कि जिन फिल्मों की अपनी सशक्त आवाज है उनकी तुलना में लोग शुद्ध मनोरंजक फिल्मों को गंभीरता से नहीं लेते है और आगे उन्होंने कहा है कि, "जब से मैंने मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्में बनानी शुरू हुई हैं, तब से दर्शकों से उन्हें और अधिक स्वीकृति मिलनी शुरू हो चुकी है. "

आगे निर्देशक अनुभव कहते हैं कि, "लोगों का कहना है कि उन्हें मेरी पिछली फिल्मों की अपेक्षा में मुल्क और आर्टिकल 15 जैसी फिल्में पसंद हैं और मुझे लगता है कि शुद्ध मनोरंजन फिल्मों के साथ समस्या यह बन गई है कि लोग ऐसी फिल्मों को गंभीरता से नहीं लेते हैं और शुद्ध मनोरंजन फिल्मों को लोग कम तवज्जो ही देते हैं. बता दें कि आर्टिकल 15 28 जून को रिलीज हुई है और फिल्म ने पहले दिन 4.75 करोड़ रु कमाए हैं.

कबीर सिंह : शाहिद संग काम करने पर आया शिवा का बयान, बताई खास वजह

Angrezi Medium : इरफ़ान खान की फिल्म में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, अहम होगा किरदार

तो क्या लद्दाख में मनेगा रिया चक्रवर्ती का बर्थडे, प्लान कर रहे सुशांत ?

शाहरुख़ की बेटी हुई ग्रेजुएट, तो शेखर कपूर से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -