निक-प्रियंका देना चाहते हैं गुड न्यूज़, लेकिन ये आ रही परेशानी
निक-प्रियंका देना चाहते हैं गुड न्यूज़, लेकिन ये आ रही परेशानी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. प्रियंका ने ये भी बताया था कि वो अपनी फैमिली बढ़ाने के लिए बेहद ही एक्साइटेड हैं. उनकी शादी की चर्चा सिर्फ भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर में हुई थी. शादी के बाद से ही कपल दुनिया भर में सुर्खियों में रहता है. वहीं इन दिनों निक के भाई जो जोनस और सोफी टर्नर की शादी से दोनों की रोमांटिक तस्वीरें सामने आ रही हैं. दोनों काफी एन्जॉय कर रहे हैं और इसी बीच उनसे जुड़ी कुछ और जानकारी सामने आरही है. 

जो जोनास की शादी के फंक्शन में दोनों के रोमांस को देखते हुए फैन्स को इंतजार है कि प्रियंका और निक 'गुड न्यूज' कब देंगे. अब इस बारे में कुछ खबरें सामने आई हैं. इसके बारे में लेटेस्ट खबरों की माने तो, प्रियंका और निक अपनी फैमिली स्टार्ट करना चाहते हैं. हालांकि 'सकर' स्टार निक जोनस आने वाले दिनों में जोनस ब्रदर्स के साथ टूर पर होंगे. ऐसे में वह पीसी को अपना समय नहीं दे पाएंगे. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सफर में निक प्रियंका के साथ ही रहना चाहते हैं. लेकिन टूर की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पाएगा. खबरों की मानें तो प्रियंका और निक फैमिली शुरू करने के लिए एक्साइटेड हैं. निक प्रियंका और अपने बच्चे को पूरा समय देना चाहते हैं. लेकिन फ़िलहाल ये संभव नहीं हो पा रहा है जिसके कारण वो ये ख़ुशी दे नहीं पा रहे. 

निक जोनस ने पत्नी के साथ शेयर की बेहद रोमांटिक फोटो

फैंस को नहीं भाया प्रियंका-निक का यह अवतार, कर डालें ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -