दंगल गर्ल ने इस कारण लिया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, मचा तहलका
दंगल गर्ल ने इस कारण लिया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, मचा तहलका
Share:

दंगल गर्ल जायरा वसीम ने काफी कम उम्र और कम समय में ही अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलिवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है. उन्होंने अब तक कुछ ही फिल्में की हैं लेकिन वो अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं. अब वह सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में पर्दे पर नजर आएंगी. हालांकि, अब उनके एक पोस्ट ने उनके फैन्स के बीच हलचल मचा दी है. उनकी इस खबर में सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है कि वो बॉलीवुड छोड़ रही हैं.  जायरा वसीम के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया गया है जिसमें उन्होंने एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया है. 

आपकी जानकारी के लिए  बता दें, जायरा ने लिखा है कि बॉलिवुड में उनके 5 साल पूरे हो गए हैं. उन्होंने बताया है कि कैसे 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी. उनको शोहरत और लोगों का प्यार मिला. हालांकि, उन्हें ये सब कभी नहीं चाहिए था. उन्होंने लिखा है, 'मैं भले यहां फिट हो रही हूं लेकिन मैं यहां की नहीं हूं. यह मुझे मेरे ईमान से दूर कर रहा है.' इसके साथ ही उन्होंने एक बड़ा सा पोस्ट लिखा है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on

उन्होंने सोशल मीडिया पर 6 पन्ने की चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने कुरान का भी जिक्र किया है. उनका कहना है कि यह रास्ता उन्हें अल्लाह से दूर कर रहा है. हालांकि सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच यह भी चर्चा है कि जायरा ने यह पोस्ट किसी दबाव में लिखा है. यानि वो अल्लाह से दूर हो कर शोहरत पाना नहीं चाहती हैं. साथ ही बता दें, बता दें कि 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस फिल्म में जायरा वसीम के अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी नजर आएंगे. 

तारा सुतारिया की जुड़वाँ बहन ने किये उनके बारे में कुछ खास खुलासे

तो क्या ऋतिक-कंगना के बीच है सब कुछ ठीक, एक्ट्रेस बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'

इस परेशानी का इलाज कराने जर्मनी जायेंगे अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -