VIDEO! सिद्धू मूसे वाला की हत्या पर पूछा सवाल तो एयरपोर्ट पर ही फूट-फूट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस
VIDEO! सिद्धू मूसे वाला की हत्या पर पूछा सवाल तो एयरपोर्ट पर ही फूट-फूट कर रोने लगी ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

पंजाब के जाने माने मशहूर गायक सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) को दो दिन पहले जिस प्रकार मौत के घाट उतार दिया गया उससे हर कोई ना केवल सहमा हुआ है बल्कि हर आंख नम भी है। परिवार के साथ पूरा पंजाब रो रहा है तो वहीं बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस नौजवान की निर्मम हत्या पर खूब दुख व्यक्त किया है। किन्तु जब सिद्धू मूसे वाला को लेकर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) से सवाल किया गया तो वो स्वयं को रोक नहीं सकीं तथा एयरपोर्ट पर ही उनकी आंखों से आंसू बह निकले। 

वही निक्की तंबोली यूं तो दक्षिण भारतीय अभिनेत्री हैं किन्तु अब वो टीवी जगत का भी जाना माना नाम हैं। बिग बॉस 14 में दिखाई दी निक्की तंबोली को सबसे अधिक चर्चा इसी शो से मिली थी। तत्पश्चात, वो खतरों का खिलाड़ी के अतिरिक्त कई म्यूजिक वीडियो से भी घर घर में छा गईं। अक्सर निक्की पैपराजी के कैमरों में कैद होती रहती हैं। किन्तु आज जब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तथा सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस पर उनसे पूछा गया तो उनकी भी आंखें भीग उठीं। निक्की तंबोली स्वयं पर नियंत्रण ना कर सकीं। और वो इमोशनल हो गईं। 

वही पिछले वर्ष ही निक्की तंबोली ने अपना भाई खोया है। वो निक्की से कुछ वर्ष छोटा था तथा कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें बहुत वक़्त तक हॉस्पिटल में रखा गया था मगर बचाया नहीं जा सका था। निक्की के भाई की मौत तब हुई थी जब उन्हें खतरों के खिलाड़ी शो में हिस्सा लेना था। उस समय निक्की पूरी तरह से टूट गई थीं क्योंकि भाई को बचाने का प्रत्यके प्रयास नाकाम साबित हुआ था। ऐसे में वो शो भी छोड़ना चाहती थीं मगर फिर अपने भाई की वजह से ही वो इस शो का हिस्सा बनीं।    

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा आज है मशहूर एक्टर, क्या आप पहचान पाए?

सलमान की तरह ही जिंदगीभर कुंवारा रहेगा ये मशहूर एक्टर, खुद बताई वजह

करण ग्रोवर रचाने जा रहे है शादी, फैंस ने मांगी बिपाशा के लिए दुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -