तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा आज है मशहूर एक्टर, क्या आप पहचान पाए?
तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा आज है मशहूर एक्टर, क्या आप पहचान पाए?
Share:

सोशल मीडिया पर स्टार्स अक्सर अपनी ऐसी फोटो साझा कर देते हैं जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन होता है। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ। जब एक फोटो सोशल मीडिया पर आ गईं। जाने माने टेलीविजन अभिनेता की बचपन की सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है। ऐसे में क्या आप पहचान पाए कि ये अभिनेता कौन है?

वही इस तस्वीर में तीन लोग दिखाई दे रहे हैं। एक बच्चा थोड़ा सा लंबा है तथा वो एक महिला के बगल में खड़ा हुआ है। वहीं एक छोटी सी बच्ची दो चोटी किए हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ये पुरानी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है तथा हर कोई इसी सोच में डूबा है कि आखिर ये किस एक्टर के बचपन की फोटो है।

वही यदि आप भी नहीं पहचान पा रहे है तो आपको बता दे कि ये बच्चा कोई और नहीं बल्कि 'अनुपमा' (Anupama) सीरियल में वनराज की भूमिका निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) हैं। सुधांशु पांडे (Vanraj Shah) आए दिन अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए फोटोज साझा कर देते हैं। ये फोटो भी सुधांशु ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर साझा की। फोटो साझा करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- 'ये मैं हूं। ये मेरी कुछ फोटोज में से एक है जहां पर मुझे मैं खुद को ही क्यूट लगता हूं। मैं अपनी बुआ और कजिन के साथ। बुआ ने मुझे टाइट पकड़ रखा है क्योंकि मैं कभी सीधा खड़ा ही नहीं होता था। ये फोटो मेरे घर की छत पर खीचीं गई है। जहां पर मैंने अपनी जिंदगी की कई यादगार लम्हें जिए। जय महाकाल।' वही वनराज शाह की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

करण ग्रोवर रचाने जा रहे है शादी, फैंस ने मांगी बिपाशा के लिए दुआ

'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं...' इस मशहूर एक्ट्रेस में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का खुमार, लुक देख हर कोई हुआ दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -