सलमान की तरह ही जिंदगीभर कुंवारा रहेगा ये मशहूर एक्टर, खुद बताई वजह
सलमान की तरह ही जिंदगीभर कुंवारा रहेगा ये मशहूर एक्टर, खुद बताई वजह
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'DID Li'l Masters' एवं 'झलक दिखला जा' शोज जीतकर अभिनेता फैजल खान ने लोगों के दिलों में विशेष जगह बनाई। इन दिनों फैजल शो 'धर्म योद्धा गरुड़' में दिखाई दे रहे हैं। फैजल का प्यार से भरोसा पूरी तरह से उठ चुका है तथा वह इसमें नहीं पड़ना चाहते हैं। फैजल सलमान खान की भांति ताउम्र बैचलर रहना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में चर्चा की है। 

फैजल ने कहा- 'सिंगल रहना ही बेस्ट है क्योंकि तब आप अपने करियर पर ध्यान दे सकते हो। यह अभी सही समय नहीं है। अतीत में मेरे साथ जो भी चीजें हुई हैं, तत्पश्चात, तो बिल्कुल भी नहीं। मुझे नहीं लगता कि मेरे नसीब में प्यार है। मैं अभी किसी को डेट नहीं करना चाहता। मैं अपनी जिंदगी में बहुत खुश हूं। मैं टेलीविज़न इंडस्ट्री का सलमान खान बनना चाहता हूं। हो सकता है कि मैं उनकी भांति ही जिंदगीभर बैचलर रहूं।' 

आपको बता दें फैजल मॉडल मुस्कान कटारिया को डेट कर रहे थे। दोनों ने डांस शो 'नच बलिए 9' में भी भाग लिया था, किन्तु शो से बाहर आने के पश्चात् दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुस्कान कटारिया ने फैजल खान पर चीट करने का इल्जाम लगाया थे, जिससे वह टूट गए। पिछले रिलेशनशिप में उन्हें जो कड़वा अनुभव मिला तथा जिस प्रकार पब्लिक में खूब कीचड़ उछला, उसके बाद प्यार के लिए उनके पास वक़्त नहीं है। 

करण ग्रोवर रचाने जा रहे है शादी, फैंस ने मांगी बिपाशा के लिए दुआ

'कम पैसों में आई नई लड़की उठा लेते हैं...' इस मशहूर एक्ट्रेस में सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

इंटरनेट पर छाया नोरा फतेही का खुमार, लुक देख हर कोई हुआ दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -