VIDEO! हवा में ऐसी उड़ी उर्फी जावेद की ड्रेस कि दिख गया सब कुछ
VIDEO! हवा में ऐसी उड़ी उर्फी जावेद की ड्रेस कि दिख गया सब कुछ
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने हर लुक को पिछले लुक से अधिक नया तथा बोल्ड बनाने का प्रयास करती रहती हैं तथा इसी चक्कर में कई बार उनकी यही बोल्डनेस उन्हीं पर भारी पड़ जाती है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी की जरा सी ड्रेस हवा में इस प्रकार उड़ी कि उनसे संभाले नहीं संभली। उर्फी का यह ऊप्स मोमेंट बहुत तेजी से वायरल हुआ है है। 

वही जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं, उसमें उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़ों या यूं कहें कि कपड़ों के पैच को एक साथ सिलकर एक ऑउटफिट तैयार किया है। इस नूडल स्ट्रैप वाली व्हाइट ऑउटफिट में आगे की तरफ एक स्लिट है जो हद से अधिक लंबा है तथा उनके कारण उर्फी की अंडरवेयर तक नजर आ रही है। 

वीडियो में उर्फी मीडिया के सामने पोज करती दिखाई दे रही हैं तथा बीच में एकदम से वो सीढ़ियों पर लड़खड़ा गईं। हवा भी काफी तेज थी तथा फिर जब उर्फी का पैर भी फिसला तो उनकी ड्रेस ऐसे उड़ी कि उर्फी से संभाली ही नहीं गई। सोशल मीडिया पर उर्फी का यह वीडियो काफी देखा जा रहा है तथा साझा भी किया जा रहा है। उर्फी वीडियो में पूछती भी दिखाई दे रही हैं अपनी टीम से कि कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं हुआ। उर्फी के इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे है तथा कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे है।

'तुम्हारा लहजा बता रहा है, तुम्हारी दौलत नई नई है', असित मोदी पर शैलेश लोढ़ा ने फिर कसा तंज

लड़कियों को लेकर इस शख्स ने कह डाली ऐसी बात, सुनकर हक्के-बक्के रह गए अमिताभ बच्चन

रिश्ता टूटने से लेकर लोकप्रियता तक... बिग बॉस ने बदली इस एक्ट्रेस की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -