VIDEO! बिना ब्लाउज इस एक्ट्रेस ने पहनी साड़ी, अचानक चली तेज हवा और...
VIDEO! बिना ब्लाउज इस एक्ट्रेस ने पहनी साड़ी, अचानक चली तेज हवा और...
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री श्वेता साल्वे (Shweta Salve) इन दिनों छोटे पर्दे से गायब हैं। मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर उन्होंने धमाल मचा रखा है। श्वेता साल्वे 'हिप हिप हुर्रे', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'कहीं किसी रोज', 'थोड़ी सी जमीं थोड़ा सा आसमान' जैसे कई टेलीविज़न सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं। उन्होंने भले ही अब अभिनय के जगत से विदा ले लिया हो, मगर असल जिंदगी में वो आज भी कहर ढाती हैं। इस बात का अनुमान आप उनके सोशल मीडिया को देखकर लगा सकते हैं। 

वही हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो साझा किया, जिसे देखकर लोगों की सांसें अटक रही हैं। श्वेता साल्वे ने भले ही अभिनय छोड़ दिया हो मगर मॉडलिंग दुनिया से स्वयं को अलग नहीं किया है। आज भी वो अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक से एक बोल्ड तस्वीरें एवं वीडियोज साझा करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने साड़ी पहने हुए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने साड़ी तो पहनी मगर ब्लाउज नहीं पहना। यही नहीं, तेज हवा के कारण अभिनेत्री का पल्लू बार-बार सरकता रहा। श्वेता का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shveta Salve (@shveshve)

वही श्वेता साल्वे ने टेलीविज़न करियर में बहुत से किरदार निभाए। बहुत कम समये में साल्वे को करियर में जो ऊंचाइयां मिलीं, वो हर किसी को नहीं प्राप्त होती हैं। मगर एक मुकाम हासिल करने के बाद श्वेता साल्वे ने अभिनय के जगत को अलविदा कह दिया। आज वो गोवा में अपना काम करती हैं। मीडिया में फैली खबरों के मुताबिक, श्वेता गोवा में अपना रेस्तरां चलाती हैं। श्वेता गोवा में अपने परिवार के संग रहती हैं। अभिनेत्री की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसके साथ वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।

इस मशहूर एक्ट्रेस को सताया अपनी जान का डर, बोलीं- 'बदल गया है सब...'

एक मंच पर नजर आए रणबीर और नीतू कपूर, डांस देख हर कोई रह गया हैरान

पतला होने के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को कर दिया फिल्म से बाहर, खुद बयां किया दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -