एक मंच पर नजर आए रणबीर और नीतू कपूर, डांस देख हर कोई रह गया हैरान
एक मंच पर नजर आए रणबीर और नीतू कपूर, डांस देख हर कोई रह गया हैरान
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स का फिनाले का बहुत जबरदस्त होने वाला है। कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो पर रणबीर कपूर तहलका मचाने जो आने वाले हैं। असल में रणबीर, वाणी कपूर संग डांस दीवाने जूनियर्स के आगामी एपिसोड में शमशेरा का प्रमोशन करते नजर आने वाले हैं। यही नहीं, फिनाले पर वो नीतू कपूर के साथ मिलकर बड़ा धमाका करते भी दिखाई देंगे। 

वही रणबीर कपूर और नीतू कपूर की बॉन्डिंग से दुनिया वाकिफ है। ये दोनों ही सितारें मां-बेटे नहीं, बल्कि दोस्त की भांति साथ रहते हैं। रणबीर और नीतू कपूर जब भी साथ आते हैं। हर किसी का फोकस इन पर ही होता है। वहीं अब एक बार फिर नेशनल टीवी पर मां-बेटे की इस जोड़ी को गर्दा उड़ाते हुए देखा जायेगा। नीतू कपूर ने आगामी एपिसोड की छोटी सी झलक भी साझा की है। 

डांस दीवाने जूनियर्स के फिनाले में अभी दो दिन शेष है। लेकिन उससे पहले नीतू कपूर ने एक वीडियो साझा करके बता दिया है कि आगामी एपिसोड कितना बेहतरीन होने वाला है। वीडियो में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, वाणी कपूर एवं मर्जी पेस्टनजी शमशेरा के टाइटल ट्रैक पर डांस करते नजर आ रहे हैं। नीतू कपूर द्वारा साझा किये गये वीडियो में सभी सितारों का एनर्जी लेवल देखने लायक है। वहीं नीतू कपूर की भी प्रशंसा करनी होगी, जो वो डांस में अपने बेटे और अभिनेता रणबीर की एनर्जी को मैच करने का प्रयास कर रही हैं। दोनों का ये अंदाज दर्शकों को बेहद भा रहा है।

पतला होने के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को कर दिया फिल्म से बाहर, खुद बयां किया दर्द

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

VIDEO! रुबीना दिलैक को लगा जोरदार करंट, निकली एक्ट्रेस की चीखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -