इस मशहूर एक्ट्रेस को सताया अपनी जान का डर, बोलीं- 'बदल गया है सब...'
इस मशहूर एक्ट्रेस को सताया अपनी जान का डर, बोलीं- 'बदल गया है सब...'
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रतन इन दिनों अपने नेटिव प्लेस बिहार की सैर पर हैं। परिवार के साथ समय गुजारने के अतिरिक्त रतन बचपन की यादें भी ताजा कर रही हैं। बीते वीडियो में रतन ने अपने उस घर को दिखाया था, जहां उनका बचपन गुजरा। रतन उस घर में पहुंच कर बहुत भावुक भी हो गई थीं। हालिया जारी वीडियो में रतन अपने प्रशंसकों को पटना के सैर-सपाटे पर ले गईं। 

वही रतन राजपूत ने पटना घूमने का आरम्भ जरा देर से किया। झालमुढ़ी खाने और सत्तू का जूस पीने के लिए रुकी रतन ने कहा कि 'ये प्लान जरा देर से बना। गर्मी बहुत है पटना में और हम अभी घूम कर आए हैं, बंधू का मन किया कि सड़क का सत्तू पीते हैं।' जिसके पश्चात् रतन ने दिखाया कि बिहार का ऑथेंटिक भूंजा या झालमूढ़ी और सत्तू का जूस कैसे बनता है। रतन झालमूढ़ी खाते हुए नॉस्टेलजिया भी फील करने लगीं। रतन ने बताया कि वो अब भी रोज प्रातः सत्तू पीती हैं।

आगे बढ़ते हुए रतन गंगा तट किनारे गांधी घाट पहुंचीं, जहां उन्होंने बोला कि नदी क्रॉस कर उन्हें कुछ लोगों से मिलना है तथा फिर विदेसी ढाबे में देसी चाय पीकर आएंगी। रतन कहती हैं कि, 'पटना पहले से बहुत बदल गया है। पहले इस समय शाम में लड़कियों का बाहर निकलना इंकार होता था। मगर अब सब निकलते हैं, घूमते हैं'। बोट से वापस लौटते हुए रतन बहुत डर जाती हैं, रतन ने कहा, 'मैं बहुत डर गई, आपको पता है पटना में अधिकतर जो मौतें होती हैं वो नाव के पलटने से होती हैं। क्योंकि अकसर नाव को ओवरलोड कर लिया जाता है, जिससे लहरों का जब उफान आता है तो बोट पलट देता है।' हालांकि रतन जिनसे मिलने नदी पार गई होती हैं, वो उन्हें नहीं मिलते। वहीं बिजली चले जाने एवं वर्षा के बार-बार होने के कारण रतन को वापस लौटना पड़ता है। अंत में रतन उस जगह पहुंचती हैं जहां से रतन के घर बीते 15 वर्षों से सत्तू पैक कर भिजवाया जा रहा है। रतन उनसे बात करती हैं तथा पुरानी यादों को ताजा करती हैं। रतन ने कहा कि उनका अब बिहार से जाने का वक़्त आ गया है। फिलहाल 2 दिन वो कोई वीडियो नहीं बनाएंगी, केवल आराम करेंगी और पैकिंग करेंगी।

पतला होने के कारण इस मशहूर एक्ट्रेस को कर दिया फिल्म से बाहर, खुद बयां किया दर्द

रेड साड़ी में दिखा पलक तिवारी का कातिलाना अंदाज, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

VIDEO! रुबीना दिलैक को लगा जोरदार करंट, निकली एक्ट्रेस की चीखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -