'हाथ पांव कांपने लगते...हर दिन डर रहता है', आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने कही ये बात?
'हाथ पांव कांपने लगते...हर दिन डर रहता है', आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने कही ये बात?
Share:

टीवी के चर्चित क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति बहुत जल्द आपके टेलीविज़न स्क्रीन पर वापसी करने वाला है। कौन बनेगा करोड़पति का ये 14वां सीजन है। 7 अगस्त से शो टेलीकास्ट होगा। प्रत्येक वर्ष शो को बहुत पसंद किया जाता है। टीआरपी रेटिंग में भी अमिताभ बच्चन का शो छाया रहता है। अमिताभ शो के 12 सीजन होस्ट कर चुके हैं। शो के लॉन्च इवेंट में अमिताभ बच्चन ने बताया वो कैसे शो की तैयारी करते हैं।

वैसे आपको भरोसा करना मुश्किल होगा लेकिन आज भी सदी के महानायक को एपिसोड के शूट से पहले नर्वसनेस होती है। अमिताभ बच्चन ने मीडिया से चर्चा में कहा- ये बड़ा खतरनाक सवाल है क्योंकि हाथ पांव कांपने लग जाते हैं। अभी यहां से निकलूंगा तो सोचूंगा क्या होगा कल, कैसे होगा। हर दिन एक डर लगा रहता है कि कैसे कंडक्ट करेंगे अपने आपको। अमिताभ बच्चन ने बताया कि कौन बनेगा करोड़पति होस्ट, प्रतियोगी एवं दर्शकों की मिली जुली कोशिश है। जिस प्रकार से लोग इसका स्वागत करते हैं वो प्रेरणादायक है। 

अमिताभ बच्चन ने कहा- जब लोग आते हैं, मैं हमेशा उनका शुक्रिया करता हूं क्योंकि उनके कारण ही हम हैं। उनका इंटरेस्ट तथा प्यार हमें ये शो जारी रखने पर मोटिवेट करता है। ये प्रतियोगियों पर भी निर्भर करता है। सभी साथ आते हैं तब मिलकर ये शो बना है। वास्तव में ये अमिताभ बच्चन का काम को लेकर पैशन ही है कि हर बार जब भी वे कैमरे के सामने आते हैं, अपना बेस्ट देने का प्रयास करते हैं। वे अपने काम को कैजुअली नहीं लेते। काम को लेकर उनके इसी सकारात्मक साइड ने उन्हें सदी का महानायक बनाया है।

'मैं अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान या सलमान खान नहीं हूँ', जानिए क्यों अन्नू कपूर ने कहा ऐसा

'राखी सावंत से दूर रहो, वरना हम तुम्हें मार देंगे...', एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड को मिली धमकी

कभी नहीं पढ़ी संस्कृत, फिर कैसे फरमानी नाज ने 'हर हर शंभू' में पढ़ लिए मंत्र?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -