VIDEO! अचानक ट्रेन के अंदर होने लगी बारिश, परेशान हुए यात्री
VIDEO! अचानक ट्रेन के अंदर होने लगी बारिश, परेशान हुए यात्री
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से मुंबई के बीच चलने वाली अवंतिका एक्सप्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, वर्षा के चलते ट्रेन के  सेकेंड AC कोच की छत झरना बन गई। कोच की छत से वर्षा का पानी भीतर गिरने लगा। जबतक वर्षा होती रही, पानी कोच के भीतर भरता रहा। इससे यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। घटना 24 जून की है जब ट्रेन मुंबई से इंदौर आ रही थी। 

वही अब सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस ने इस वीडियो को ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा, "काश झूठे और खोखले प्रचारों की जगह रेलवे में सच में काम हुआ होता। झंडी दिखाने वाले रेल मंत्री अभी विदेश में हैं, नाम वाले रेल मंत्री ध्यान दें।" वीडियो वायरल होने के पश्चात्, रेलवे ने मामले को संज्ञान में लिया है। अफसरों ने तहकीकात के आदेश दिए हैं किन्तु इस मामले पर समाचार लिखे जाने तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

वही ट्विटर पर शिकायत पर प्रतिक्रिया करते हुए वेस्टर्न रेलवे ने लिखा, "घटना 24 जून को मुंबई-इंदौर अवंतिका एक्सप्रेस की है। गाड़ी के इंदौर पहुंचने पर चेकिंग की गई जिसमें पता चला कि कोच में कुछ परेशानी है। मामले में तहकीकात के पश्चात् विस्तृत रिपोर्ट सौंपी जाएगी।"

'हमारी कनपटी पर बन्दूक..', AAP के अध्यादेश वाले मसले पर कांग्रेस ने दे दिया दो टूक जवाब, अब क्या करेंगे केजरीवाल ?

25 वर्षीय युवक के प्यार में पागल हुई 2 बच्चों की मां, असमंजस में पड़ी पुलिस

हरियाणा कांग्रेस में भी कुर्सी की जंग ! पार्टी मीटिंग में हुआ कुछ ऐसा, मंच छोड़कर चली गईं कुमारी शैलजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -