हरियाणा कांग्रेस में भी कुर्सी की जंग ! पार्टी मीटिंग में हुआ कुछ ऐसा, मंच छोड़कर चली गईं कुमारी शैलजा
हरियाणा कांग्रेस में भी कुर्सी की जंग ! पार्टी मीटिंग में हुआ कुछ ऐसा, मंच छोड़कर चली गईं कुमारी शैलजा
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस में कुर्सी (मुख्यमंत्री) के लिए लड़ाई अक्सर देखने को मिलती रहती है, राजस्थान में गहलोत-पायलट, कर्नाटक में सिद्धारमैया-शिवकुमार, छत्तीसगढ़ में बघेल-सिंहदेव के अलावा हिमाचल में भी कांग्रेस नेताओं के बीच कम बनने को लेकर टकराव देखने को मिला था. अब हरियाणा कांग्रेस से भी ऐसी ही खबर सामने आई हैं. 

दरअसल, शनिवार (25 जून) को एक बार फिर चंडीगढ़ में हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी देखने को मिली. पार्टी के नए प्रभारी दीपक बाबरिया की पहली ही मीटिंग में दीपेंद्र सिंह हुड्डा और कुमारी शैलजा के समर्थकों ने जमकर नारे लगाए. जिसके बाद छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा बीच में ही बैठक से रवाना हो गईं. बता दें कि, पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी शैलजा ने जब बैठक के दौरान अपना भाषण शुरू किया, तो एक कार्यकर्त्ता ने 'अबकी बार हुड्डा सरकार' का नारा लगा दिया. जिसके बाद कुमारी शैलजा भड़क गईं. 

उन्होंने प्रभारी दीपक बाबरिया से इसकी शिकायत करते हुए कहा कि देख लीजिए. इसी बीच हुड्डा ने मोर्चा संभाला और कुमारी शैलजा के समर्थन में नारे लगवा दिए. यह देखकर कुमारी शैलजा स्टेज छोड़कर चली गईं. वहीं, जब शैलजा से प्रेस वालों ने मंच छोड़कर जाने की वजह पूछी, तो उन्होंने कहा कि यहां तो सभी नेता 'मुख्यमंत्री' हैं, इसमें कोई नई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि उन्हें आवश्यक काम है इसलिए उन्हें जाना पड़ रहा है.

मीटिंग में हंगामे के बाद प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि वे नारेबाजी को अधिक तरजीह नहीं देते. नेताओं के समर्थक अक्सर नारे लगाते हैं, मगर पार्टी की बैठक में नारेबाजी करना गलत है. पार्टी में एकता को बरकरार रखना आवश्यक है. ‘छोटी-छोटी बातों को मीडिया में लेकर जाना उचित नहीं है. जो भी नेता एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी करेगा, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. 

राहुल गांधी होंगे PM फेस ? ये पार्टी बोली- उनपर तीसरी बार दांव न खेले कांग्रेस, पूरे विपक्ष पर दबाव न डाले

गेमिंग एप से 400 लोगों का धर्मान्तरण! सीएम योगी ने उठाया मुद्दा तो भड़के सपा सांसद, बोले- इनको देश की चिंता नहीं, मुस्लिमों...

गलती से पाकिस्तान में पहुँच गई IndiGo की फ्लाइट! करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -