25 वर्षीय युवक के प्यार में पागल हुई 2 बच्चों की मां, असमंजस में पड़ी पुलिस
25 वर्षीय युवक के प्यार में पागल हुई 2 बच्चों की मां, असमंजस में पड़ी पुलिस
Share:

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी से एक अनोखी घटना सामने आई है। यहाँ महाराष्ट्र की 45 वर्षीय एक महिला दावा करते हुए पहुंच गई है उसे जिले के तौकीर नाम के शख्स से प्यार है। पुपरी थाने के जनार बेदौल गांव का निवासी तौकी सिर्फ 25 वर्ष का है। महिला का नाम शिवा है जो तौकीर को अपना शौहर मानकर उसके साथ रहने के लिए सब कुछ करने पर आमादा है। पुलिस इस मामले में असमंजस में है।

शिवा ने दावा किया है कि तौकीर उसका पति है तथा 1 वर्ष से दोनों साथ रह रहे हैं। वह पुणे की रहने वाली है। एक नर्सिंग होम में काम करती है। उसने यह भी बताया है कि तौकीर नशे का शिकार था। बड़ी मेहनत से उसने नशा छुड़वाया। इसी बीच दोनों में प्यार हो गया। दूसरी तरफ टॉकीर का कहना है कि महिला ने उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। शिवा यह मानने को तैयार नहीं है। बीते 5 दिनों से वह सीतामढ़ी में एक ही टिकी है। शिवा तौकीर के गांव में पहुंच गई। उसने स्पष्ट कह दिया है कि तौकीर के साथ ही रहेगी। 

वही तौकीर ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पूछताछ में शिवा ने पुलिस को बताया कि तौकीर ही उसका पति है तथा उसके साथ ही रहना चाहती है जबकि उसके माता-पिता भी उससे अपनाने को तैयार नहीं है। पुलिस मामले को सुलझाने में जुटी है। क्षेत्र में इसकी चर्चा जोरों पर है।

कमलनाथ का भाजपा पर निशाना : उनके पास मुझे गाली देने के अलावा कोई एजेंडा नहीं

नर्सिंग होम सहित 20 हॉस्पिटल को निगम आयुक्त का नोटिस, अग्निशमन व्यवस्था पूर्ण करने के दिए आदेश

भोपाल में फिर रद्द हुआ PM मोदी का रोड शो, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -