VIDEO! लाइव शो में शिल्पा शेट्टी ने मारी इस फेमस डायरेक्टर को लात, उड़े सबके होश
VIDEO! लाइव शो में शिल्पा शेट्टी ने मारी इस फेमस डायरेक्टर को लात, उड़े सबके होश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों टीवी जगत पर शुरू हुए 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (Indias Got Talent) शो को जज कर रही हैं. इस शो में शिल्पा अक्सर अपने को-जजेस के साथ मजाक-मस्ती करती रहती हैं. अब इस शो में मशहूर फ़िल्मकार रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) चीफ गेस्ट के तौर पर दिखाई देंगे. इसका एक प्रोमो भी सामने आया है जिसमें शिल्पा शेट्टी ने रोहित के साथ कुछ ऐसा किया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. 

दरअसल, सोनी टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का एक प्रोमो साझा किया गया है जिसमें रोहित शेट्टी एवं शिल्पा शेट्टी फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का एक सीन रीक्रिएट करते दिखाई देते हैं. यदि आपने ये मूवी देखी होगी तो आपको याद होगा कि एक सीन में दीपिका पादुकोण बेड पर शाहरुख खान को किक मारती हैं जिससे वह बेड से नीचे गिर जाते हैं. अब इस सीन को शिल्पा तथा रोहित ने मिलकर रीक्रिएट किया है. 

वही वीडियो में आप देख सकते है कि शिल्पा बेड पर दीपिका की भांति नींद में बड़बड़ाने लगती हैं तभी रोहित उन्हें हैरान होकर देखने लगते हैं. तत्पश्चात, शिल्पा, रोहित को किक मार देती हैं जिससे वह बेड से नीचे गिर पड़ते हैं. इस सीन को देखकर शो के शेष जजेस किरण खेर, मनोज मुंतशिर तथा बादशाह की हंसी नहीं रुकती तथा वे जोर जोर से हंसने लगते हैं. वही ये वीडियो देखकर फैंस भी आगामी एपिसोड को लेकर उत्साहित नजर आ रहे है.

जन्मदिन पर 'अनुपमा' को मिलेगा डबल सरप्राइज़, साथ ही लगेगा बड़ा झटका

VIDEO! राखी सांवत ने पहन डाली ऐसी साड़ी कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

मोनालिसा के देसी अवतार ने जीता फैंस का दिल, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -