VIDEO! राखी सांवत ने पहन डाली ऐसी साड़ी कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
VIDEO! राखी सांवत ने पहन डाली ऐसी साड़ी कि देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों तलाक की खबरों के कारण चर्चाओं में हैं. रिश्ता समाप्त होने के पश्चात् राखी का और भी अधिक बोल्ड अवतार सामने आ रहा है. हाल ही में वो एक अवॉर्ड प्रोग्राम में ऐसी ड्रेस पहनकर चली गईं कि लोग देखते ही रह गए. राखी ने इस प्रोग्राम में ब्लैक एवं व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसे डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था.

वही राखी ने स्वयं फंक्शन के कई वीडियो एवं रील्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए हैं, जिन्हें उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि ग्लोबल फेम अवॉर्ड इवेंट में राखी सावंत ने साड़ी पहनी थी, मगर राखी अपने अवतार में बोल्डनेस का तड़का न लगाएं ऐसा कैसे हो सकता है. साड़ी लुक में ट्विस्ट लाने के लिए राखी ने ब्लाउज एवं पल्लू के साथ जो खेल किया उसपर हर किसी की निगाहें थम गईं. फंक्शन में जहां राखी सेंटर ऑफ अटेंशन बनीं रहीं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी राखी के जमकर चर्चे हो रहे हैं.

वही राखी सावंत ने हाल ही में एक रील साझा कर किया है, इस वीडियों में वो समन पुरी के सांग 'ओ मेरे दिल के चैन' पर अपने लुक और मेकअप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही राखी ने एक और रील शूट किया है. इसमें वो एक डॉयलॉग पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने साड़ी की प्लेट्स के पश्चात् पल्लू को दुपट्टे की भांति पहना है तथा डीप नेक ब्लाउज पहना है. वही राखी का ये वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है.

शिल्पा शेट्टी ने तोड़ी रोहित शेट्टी के हाथ पर कांच की बोतल, देखकर दंग रह गए जजेस

शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग

मेरी माँ ही मेरी पहली गुरु हैं: सेलेब्रिटी अभिषेक मोहता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -