VIDEO! शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर छूटे फैंस के पसीने
VIDEO! शहनाज गिल ने गिराई बिजलियाँ, देखकर छूटे फैंस के पसीने
Share:

जानी मानी मशहूर अभिनेत्री और सिंगर शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटोशूट का वीडियो साझा किया है, जिसमें वह ब्लैक बॉडीकॉन ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। हाई स्लिट गाउन में शहनाज गिल कमाल की लग रही हैं। इस लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप एवं गोल्डन ज्वेलरी के साथ कम्पलीट किया। मगर शहनाज का ये लुक प्रशंसकों को कुछ विशेष पसंद नहीं आया। लोग इसे दीपिका पादुकोण की कॉपी बता रहे हैं।

वही इस वीडियो में शहनाज ब्लैक बॉडीकॉन ऑउटफिट में कैमरे के सामने जबरदस्त पोज देती हुई नजर आई। जहां कुछ लोगो को उनका लुक पसंद आ रहा तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, ब्यूटी इन ब्लैक। तो वहीं दूसरे ने कहा- 'यह थोड़ा-सा दीपिका पादुकोण के ऑस्कर लुक की कॉपी है। शहनाज को इसे कुछ वक़्त पश्चात् पहनना चाहिए था'।

वही बात यदि शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की करें तो वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'किसा का भाई किसी की जान' में दिखाई देगी। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है तथा ये फिल्म इसी वर्ष 21 अप्रैल को ईद के अवसर पर सेनिमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शहनाज के अतिरिक्त पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल एवं जस्सी गिल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

'दिशा वकानी को रिप्लेस करना असंभव जैसा': असित मोदी

1500 रुपये के लिए स्मृति ईरानी ने किया 'झाड़ू-पोछा-बर्तन', खुद किया खुलासा

'किन्नर हैं उर्फी जावेद, मेरे पास है सबूत', इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -