1500 रुपये के लिए स्मृति ईरानी ने किया 'झाड़ू-पोछा-बर्तन', खुद किया खुलासा
1500 रुपये के लिए स्मृति ईरानी ने किया 'झाड़ू-पोछा-बर्तन', खुद किया खुलासा
Share:

मशहूर अभिनेत्री और पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी जब तुलसी विरानी बनकर टेलीविज़न पर नजर आई, तो हर कोई उनका फैन हो गया। एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' ने सफलता के झंडे गाड़ दिए तथा इस शो ने स्मृति ईरानी को देश की तुलसी का खिताब दे दिया। इस शो में स्मृति ईरानी ने लोगों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी। मगर उनकी जर्नी बिल्कुल सरल नहीं रही। उन्होंने कड़ी मेहनत करके सफलता हासिल की है। अब वो एक केंद्रीय मंत्री हैं।  

वही अब अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद किया है। स्मृति ईरानी ने बताया कि अपने संघर्ष के चलते उन्होंने मुंबई में McDonald आउटलेट में क्लीनर के तौर पर भी काम किया, जिसके लिए उन्हें महीने में 1500 रु मिलते थे। अपने एक इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने बताया कि जब वो मिस इंडिया के लिए सिलेक्ट हो गई थीं, तब उन्हें ब्यूटी पेजेंट में पार्टिसिपेट करने के लिए 1 लाख रुपये की आवश्यकता थी। स्मृति ईरानी ने तब अपने पिता से लोन पर 1 लाख रुपये की रकम ली थी। मगर पिता ने पैसे देने के बदले स्मृति ईरानी के सामने एक कंडीशन रखी। 

इंटरव्यू में स्मृति ईरानी ने कहा कि उनके पिता ने उनसे कहा- 'मैं तुम्हें पैसे दे दूंगा, मगर कंडीशन ये है कि तुम्हें इंटरेस्ट के साथ मुझे पैसे वापस देने होंगे। यदि तुम पैसे नहीं लौटा पाईं, तो मैं अपनी पसंद के लड़के से तुम्हारी शादी करा दूंगा।' स्मृति ने पिता की ये शर्त मान ली थी। स्मृति ईरानी ने बताया कि ब्यूटी पेजेंट से उन्हें जो गिफ्ट्स प्राप्त हुए, उससे उन्होंने पिता को 60 हजार रुपये लौटा दिए थे, मगर बाकी के पैसे वापस करने के लिए उन्हें नौकरी करनी पड़ी। स्मृति ईरानी ने कुछ एडवरटाइमजेंट किए, मगर अभी भी उन्हें एक स्ट्रॉन्ग इनकम सोर्स की आवश्यकता थी। ऐसे वक़्त में उन्होंने क्लीनर के तौर पर काम किया। इस बारे में चर्चा करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा- मैं जब नौकरी के लिए McDonald गई तो वहां केवल दो ही स्लॉट बचे थे। उन्होंने मुझसे कहा कि ये एक फाउंडेशन जॉब है, जिसमें झाड़ू, पोछा एवं बर्तन करने होंगे। तब मैंने नौकरी के लिए हां कह दिया था। उन्होंने मुझे इसके लिए 1500 रुपये दिए थे। 

एक्टिंग के अलावा ‘आर्बर 28’ रेस्टोरेंट के मालिक हैं ये मशहूर एक्टर

अवार्ड शो में एक दूसरे के गले मिलती नजर आई उर्फी और सनी

इस दिन शादी के बंधन में बंधने जा रही BIGG BOSS फेम श्रीजिता डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -