'दिशा वकानी को रिप्लेस करना असंभव जैसा': असित मोदी
'दिशा वकानी को रिप्लेस करना असंभव जैसा': असित मोदी
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' बीते कई वर्षों के निरंतर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। अब निर्माता इस शो की भूमिकाओं को वीडियो गेम और कार्टून चैनल्स तक भी ले आए हैं। शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी अभी ''तारक मेहता का उल्टा चश्मा यूनिवर्स' को और भी विशाल बनाने की तैयारी कर रहे हैं, मगर इसी बीच निरंतर तमाम चीजें बदलती भी रही हैं। उदाहरण के लिए शो की शुरुआत से लेकर अभी तक तमाम कलाकार बदल चुके हैं एवं इनमें सबसे अहम हैं दयाबेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिशा वकानी।

दर्शक निरंतर दिशा वकानी को इस शो में मिस करते रहे हैं और सच तो ये है कि निर्माताओं ने भी अपनी 'दयाबेन' के लौटने का बहुत इंतजार किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के चलते जब फिर एक बार असित मोदी से दयाबेन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मैं अब इस सवाल का जवाब देते-देते थक चुका हूं।" असित मोदी ने बोला कि वह चाहते हैं कि अब कोई उनसे ये सवाल ना पूछे मगर प्रोड्यूसर होने के नाते उन्हें इस सवाल का जवाब देना पड़ता है।

असित ने कहा कि ऐसा नहीं है कि उन्हें दिशा को रिप्लेस करने में डर लग रहा है, मगर वह इस किरदार के लिए कोई परफेक्ट आर्टिस्ट तलाश रहे हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के प्रोड्यूसर असित मोदी ने बताया, "दिशा वकानी की जगह लेना तकरीबन नामुमकिन जैसा है। उसकी परफॉर्मेंस बहुत दमदार थी, मैं उनके जैसी कोई अभिनेत्री तलाश रहा हूं जो अपने अंदाज से सभी का दिल जीत सके। हो सकता है कि इसमें थोड़ा समय लग जाए पर जल्द ही नई दयाबेन आपके सामने आएंगी।" असित ने कहा कि दिशा उनकी बहन जैसी हैं और अब उनके 2 बच्चे हैं तथा वह अपने परिवार के साथ समय गुजारना चाहती हैं, ऐसे में वह उन्हें फोर्स नहीं कर सकते। असित मोदी ने दयाबेन के शो से जाने की बात पर यह भी बताया कि क्यों एक्टर्स उनका शो छोड़कर चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि यह एक डेली सोप है जिसके लिए लगभग 24 घंटे काम करना होता है। असित ने बताया- कुछ लोग जब मेहनत करके थक जाते हैं तो यह शो छोड़ देते हैं। सबकी अपनी वजहें होती हैं।

1500 रुपये के लिए स्मृति ईरानी ने किया 'झाड़ू-पोछा-बर्तन', खुद किया खुलासा

'किन्नर हैं उर्फी जावेद, मेरे पास है सबूत', इस एक्टर ने किया चौंकाने वाला दावा

एक्टिंग के अलावा ‘आर्बर 28’ रेस्टोरेंट के मालिक हैं ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -