Video: आवारा कुत्तों से परेशान हुए रोनित रॉय तो निकाला ये जुगाड़
Video: आवारा कुत्तों से परेशान हुए रोनित रॉय तो निकाला ये जुगाड़
Share:

टीवी शो कसौटी ज़िंदगी की में मिस्टर बजाज बनकर सभी के दिलों में बसने वाले एक्टर रोनित रॉय ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है और इसी वीडियो के चलते वह चर्चाओं में आ गए हैं। आप जानते ही होंगे वह जल्द ही वेब सीरीज होस्‍टेज में दिखाई देने वाले हैं। ऐसे में इन दिनों वह नैनीताल में समय बिता रहे हैं। जी दरअसल नैनीताल में वह वेब सीरीज की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं और वहीं से उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोनित रॉय ने बताया है कि उन्हें यहाँ के आवारा कुत्तों से दोस्ती को मजबूर होना पड़ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ronit Boseroy (@ronitboseroy)

जी दरअसल, रोनित रॉय यहाँ हर दिन मॉर्निंग वॉक पर जाते हैं, और इसी दौरान शहर के आवारा कुत्ते उनके पीछे पड़ जाते हैं। इसी बात को देखते हुए एक्टर ने जुगाड़ निकाला है और वह जुगाड़ यह है कि अब एक्टर कुत्तों से दोस्ती करेंगे। आप देख सकते हैं रोनित रॉय ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने फैन्स से यही बात भी कही है। उन्होंने वीडियो को शेयर कर लिखा है- 'Good morning love y’all'

वहीं इस वीडियो में पहाड़ चढ़ते और फूलती सांस के बीच रोनित लोगों को मॉर्निंग वॉक करने और फिट रहने का मैसेज दे रहे हैं। इसके अलावा वह यह भी बताते हैं कि उन्हें एक अजीब सी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है और वह है नैनीताल के आवारा कुत्ते। अब बात करें रोनित की वेब सीरीज के बारे में तो इसमें उनके साथ अभिनेत्री ऋचा चड्ढा भी दिखाई देंगी। रोनित फिलहाल नैनीताल के माइनस एक डिग्री तापमान में मॉर्निंग वॉक करते नजर आ रहे हैं। वहीं मॉर्निंग वॉक के समय कुछ कुत्ते रोनित का पीछा कर रहे हैं जो आप देख सकते हैं। हम आपको यह भी बता दें कि नैनीताल में आवारा कुत्तों का आतंक कोई नई बात नहीं है। यहाँ रोजाना लोग आवारा कुत्तों का निशाना बनते हैं।

बंगाल में 200 सीट कैसे जीतेगी भाजपा ? अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को बताया प्लान

भारतीय वैक्सीन Covishield को नेपाल ने दी मंजूरी, इतने डोज़ का किया आर्डर !

Video: 'मैंने अभिनव की आँखों में अपने लिए प्यार देखा है' कहकर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -