Video: 'मैंने अभिनव की आँखों में अपने लिए प्यार देखा है' कहकर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत

By iti mishra
Jan 16 2021 11:18 AM
Video: 'मैंने अभिनव की आँखों में अपने लिए प्यार देखा है' कहकर फूट-फूटकर रोईं राखी सावंत

टीवी के बहुत ही मशहूर शो बिग बॉस 14 को तो आप सभी देख ही रहे होंगे। इस शो में इन दिनों कई ट्विस्ट आ रहे हैं जो लोगों को हैरान भी कर रहे हैं। वैसे शो में इन दिनों जो सबसे अधिक मनोरंजन कर रहीं हैं वह हैं राखी सांवत। उनका अनोखा अंदाज शो में दिख रहा है और बेहतरीन भी लग रहा है। राखी का हर अंदाज दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। वैसे आप देख रहे होंगे शो में इन दिनों राखी सावंत, रुबीना के पति अभिनव शुक्ला के प्यार में पड़ चुकीं हैं। बीते दिनों ही राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला को लेकर अपनी दीवानगी जाहिर की थी और सबके सामने उनसे अपने प्यार का इजहार किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब इन दिनों उनकी दीवानगी बढ़ते हुए नजर आ रही है। वैसे हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे कन्फेशन रूम में राखी सावंत ने बिग बॉस के सामने अभिनव शुक्लो को लेकर अपने प्यार का कन्फेशन किया है। आप देख सकते हैं इस प्रोमो में कन्फेशन रूम में बैठकर राखी बिग बॉस से अभिनव शुक्ला के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। इस प्रोमो में राखी कहती हैं- 'अभिनव के लिए मैं कुछ भी करूंगी। मैंने उसकी आंखों में अपने लिए प्यार देखा है बिग बॉस।'

इस बात को कहने के बाद राखी तेज-तेज रोने लगती हैं। अब इस समय राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। कुछ राखी के सपोर्ट में हैं तो कुछ राखी को भला बुरा कह रहे हैं। वैसे आप जानते ही होंगे राखी सावंत ने शो में बतौर चैलेंजर एंट्री ली थी। उसी के बाद से उन्होंने घरवालों को परेशान किया हुआ है।

प्रेग्नेंसी में अनीता हसनंदानी को आ रही है सुरभि ज्योती की याद, शेयर किया वीडियो

टीवी एक्टर मोहित मलिक हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हैं क्वारंटीन

देशभर में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीनेशन, पीएम मोदी बोले- ये इतिहास का सबसे बड़ा टीकाकरण