Video: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर लूट, बाइक पर आए 4 बदमाशों ने दिखाई गन और...
Video: दिल्ली में दिनदहाड़े सड़क पर लूट, बाइक पर आए 4 बदमाशों ने दिखाई गन और...
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में सरेआम लूट की एक बड़ी घटना सामने आई है। यह लूट  प्रगति मैदान सुरंग के भीतर हुई है, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि बाइक सवार 4 अज्ञात बदमाशों ने गुड़गांव जा रहे एक डिलीवरी एजेंट और उसके साथी से बंदूक की नोक पर 2 लाख रुपये लूट लिए हैं। उन्होंने बताया कि यह घटना शनिवार (25 जून) को प्रगति मैदान सुरंग के भीतर हुई, जब पीड़ित पैसे पहुंचाने के लिए कैब से गुड़गांव की तरफ जा रहे थे। 

 

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने अपने ताज़ा बयान में कहा है कि यह घटना शनिवार (24 जून) की है। जब एक डिलीवरी एजेंट और उसका साथी कार से गुड़गांव जा रहे थे, मगर जब वह प्रगति मैदान वाली सुरंग में पहुंचे, तो अचानक 2 मोटरसाइकिल कार के सामने आकर रुक गई।  वीडियो में साफ़ नज़र आ रहा है कि 4 लुटेरों में से एक बंदूक की नौक पर गाड़ी की पीछे वाली सीट से एक बैग निकालता है और चारों लोग बाइक पर बैठकर भाग  जाते हैं। इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस छानबीन कर रही है, फिलहाल लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

दिल्ली में हुई इस लूट की वारदात को लेकर अब सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। लोग पूछ रहे हैं कि आखिर देश की राजधानी के बीचों-बीच कैसे इस प्रकार का मामला हो सकता है? इस मामले में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस ने भी सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस ने वीडियो ट्वीट कर गृहमंत्री अमित शाह से पुछा है कि आखिर उनकी पुलिस क्या कर रही है? 

जेसीबी वाहन की चपेट में आने से हुई डेढ़ साल के मासूम की मौत

15 लोगों ने मिलकर पति के सामने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

पत्नी का क़त्ल कर शख्स ने घोंट दिया अपनी ही बेटी का गला, चौंकाने वाली है वजह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -