VIDEO! कुश्ती के रिंग में पहुंचीं राखी सावंत, पहुंची अस्पताल
VIDEO! कुश्ती के रिंग में पहुंचीं राखी सावंत, पहुंची अस्पताल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत को सोशल मीडिया से लेकर शोज में जमकर ड्रामा करते हुए देखा जाता है। इतना ही नहीं वह रेसलिंग के जिम में भी लोगों का मनोरंजन कर चुकी हैं। इन दिनों राखी सावंत एक थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह घायल होती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का यह वीडियो कुश्ती के रिंग का है, जहां वह कुश्ती करते हुए घायल हो गई थीं। वह कुश्ती के रिंग में उतरीं तथा रेसलर ने उनकी ऐसी पिटाई कर दी कि राखी सीधे अस्पताल पहुंच गईं। यह थ्रोबैक वीडियो है जो अकसर उनके प्रशंसकों को पसंद आता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

वीडियो में वह कुश्ती के रिंग में रेसलर से फाइट करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस कुश्ती में राखी की जीत तो नहीं हुई लेकिन हारकर भी वह प्रशंसकों के दिलों में जीत गई। दरअसल, राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राखी सावंत कुश्ती के रिंग में उतरीं तथा रेसलर ने उनकी ऐसी पिटाई कर दी कि राखी सीधे अस्पताल पहुंच गईं। राखी सावंत ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था जिसमें वह कुश्ती की रिंग में फाइट करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

इस वीडियो में स्पष्ट देख सकते हैं कि वह सिल्क के लाल सूट के साथ स्पोर्ट्स शूज पहनी हुई है तथा पहलवान से लड़ाई के लिए कुश्ती के रिंग में कूद पड़ती है। मगर पहलवानों ने मिलकर उनकी हालत इतनी अधिक खराब कर दी जिसके करण वह सीधे हॉस्पिटल पहुंच गई। इस वायरल वीडियो में आप स्पष्ट देख सकते हैं कि कुश्ती के बाद राखी सावंत को दो महिलाएं पकड़कर ले जाती हुई नजर आ रही है क्योंकि राखी की पहलवानों ने इतनी ज्यादा पिटाई कर दी है जिसके करण वह ठीक से चल भी नहीं पा रही है। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नए अवतार में लौटा 'बड़े अच्छे लगते हैं' का तीसरा सीजन, सामने आया प्रोमो

इस सीरियल में होने जा रही है अजय देवगन के 'बेटे' की एंट्री, ये स्टार्स भी आएँगे नजर

गौहर खान के बाद बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है पिता, सोनोग्राफी वीडियो में दिखा बेबी

कास्टिंग काउच पर टीवी की इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -