कास्टिंग काउच पर टीवी की इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा
कास्टिंग काउच पर टीवी की इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा
Share:

टीवी सीरियल इमली अभिनेत्री सीरत कपूर ने कास्टिंग काउच पर चर्चा की। उन्होंने माना कि यह इस इंडस्ट्री की वास्तविकता है। हालांकि सीरत के साथ उनके पिता संदीप कपूर का साथ रहा। वह उनका काम मैनेज करते हैं तथा सीरत को फायदा उठाने वाले लोगों से भी बचाते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी माना कि टेलीविज़न सीरियल में काम करना थोड़ा सेफ है। मगर शोषण हर जगह है।

सीरत मानती हैं कि लोग हर जगह आपको इस्तेमाल करना चाहते हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, यह सच है कि टेलीविज़न सीरियल्स में काम करना कुछ सेफ है। मगर कुछ लोग होते हैं जो आपको इस्तेमाल करना चाहते हैं या आपके माध्यम से पैसे कमाना चाहते हैं। टेलीविज़न इसलिए थोड़ा सेफ है कि वे आपसे यह नहीं कह सकते कि आपको बोल्ड सीन करने हैं। 

सीरत ने यह भी कहा, वह आपको मीटिंग्स के लिए बुला लेंगे, गलत तरीके से ऑडिशंस लेंगे। मैंने ये सिचुएशंस फेस नहीं की हैं। मगर इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच है। प्रत्येक फील्ड में काम के चलते शोषण होता है, शोबिज के लिए भी यह बात सच है। सीरत का मानना है कि ऐसी सिचुएशंस से बचने का तरीका लोगों के हाथ में ही होता है। उन्होंने कहा, ये लोग आपके डर, कमजोरी पहचान लेते हैं तथा ये भी जान लेते हैं कि आप काम के लिए कुछ भी कर सकते हैं। इंसान के पास अपना आत्मविश्वास होना चाहिए कि यह सरल नहीं है। मेरे पास मेरे परिवार का पूरा समर्थन था मगर अधिकतर लोगों के पास नहीं होता। 

जेनिफर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता...' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

दलजीत कौर से बोला यूजर- 'बूढ़े से शादी क्यों की?, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

मां बनने के बाद ऐसी हो गई गौहर खान की हालत, देखकर घबराए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -