VIDEO! राखी सावंत ने पीया ऐसा जूस, बीच सड़क पर हुआ बुरा हाल
VIDEO! राखी सावंत ने पीया ऐसा जूस, बीच सड़क पर हुआ बुरा हाल
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी आए दिन अपनी किसी न किसी हरकत के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर राखी ने कुछ ऐसा कर डाला कि वे ख़बरों में बनी हुईं हैं। राखी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही इस वीडियो में राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल को भी देखा जा सकता है। 

इस वीडियो में राखी एक जूस का ग्लास हाथ में लिए दिखाई दे रहीं हैं। राखी का ये जूस बहुत सेहतमंद है। ये हमने नहीं बल्कि स्वयं राखी ने कहा है। राखी ने जैसे ही ये जूस पिया, वे अजीब सी हरकत करने लगीं, तत्पश्चात, शख्स आदिल को वहां से भागने की सलाह देने लगे।

राखी का ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। अपने ताजा वीडियो में राखी एक जूस का ग्लास हाथ में लिए दिखाई दे रहीं हैं। राखी का ये जूस बहुत हेल्दी है। ये हम नहीं बल्कि स्वयं राखी ने बताया है। सिलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इस वीडियो में राखी के ब्वॉयफ्रेंड आदिल भी साइड में खड़े नजर आ रहे हैं। राखी ने अपने तथा आदिल के लिए ये हेल्दी ड्रिंक बनाया है। वही राखी जैसे ही ड्रिंक गटकती हैं, उन्हें करंट का झटका सा लगता है। ये देखकर लोगों की हंसी छूट पड़ी। राखी का ये वीडियो इस समय जमकर वायरल हो रहा है।

शादी से पहले पायल-संग्राम ने किया ये बड़ा काम

अस्पताल में भर्ती हुआ ये मशहूर एक्टर, दुखी हुए फैंस

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -