TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक
TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक
Share:

देश की दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी TVS मोटर कंपनी (TVS Motor Company) ने अपनी पहली नियो-रेट्रो रोडस्टर को इंडियन मार्केट में बिक्री के लिए पेश किया जा चुका है। यह न्यू बाइक आपको तीन वैरिएंट्स में मिलने वाले है। TVS ने नई रोनिन का शुरूआती मूल्य 1,49,000 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है, जो 1,68,750 रुपये तक जा सकती है। TVS ने इसे न्यू प्लेटफॉर्म पर डेवलप भी किया जा चुका है। यह TVS की पहली ऐसी बाइक है, जो 225।9 सीसी, सिंगल सिलिंडर इंजन और नए स्प्लिट डुअल-क्रेडल फ्रेम के साथ पेश की जा रही है। न्यू लॉन्च बाइक की परफॉर्मेंस के बारें में बात की जाए तो जिसका इंजन 7,750 आरपीएम पर 20.1 bhp का मैक्सिमम पावर और 3,750 RPM पर 19.93 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करने का भी काम कर रही है।

कंपनी का दावा है कि इस बाइक में ग्राहकों को 120 Kmph की टॉप स्पीड भी मिलने वाली है। जिसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से भरे हुए है। कंपनी ने रोनिन 225 को मुश्किल भरी सड़कों पर अर्बन एडवेंचर के लिए पेश की जा चुकी है। रोनिन Scrambler की तरह कम्पलीट ऑफरोडर की जगह क्रॉसओवर बाइक भी कही जा रही है।  वहीं इस बाइक का सीधे कड़ा मुकाबला अपकमिंग बाइक्स जैसे-Royal Enfield Hunter 350, Royal Enfield Himalayan Scram 411 और Yezdi Scrambler के सतह होने वाला है। 

TVS Ronin में 17-इंच अलॉय व्हील्स देखने के लिए मिलने वाले है। इसमें नया रीमोरा ब्लॉक पैटर्न, डुअल परपज टायर्स भी दिए जाने वाले है। इसके फ्रंट में गोल्ड-फिनिश्ड Showa अपसाइड डाउन फॉर्क के साथ बड़े पिस्टन मिलने वाले है। वहीं, रियर में गैस चार्ज्ड मोनोशॉक रियर सस्पेंशन मौजूद हैं। सेफ्टी के बारें में बात की जाए तो जिसका हाइयर वैरिएंट डुअल चैनल ABS फीचर से लैस है। जिसके साथ साथ जिसमे Rain और Urban जैसे दो ड्राइव मोड्स भी मिलने वाले है। फीचर्स के बारें में बात की जाए तो इसमें नई LED हेडलाइट, फुली डिजिटल राउंड इंस्ट्रूमेंटल कलस्टर के साथ TVS SmartXonnect ब्लूटूथ कनेक्टिविटी देखने के लिए मिलने वाली है।

इलेक्ट्रिक कार ओनर्स के लिए बड़ी खबर, मात्र इतने मिनट में चार्ज होगी गाड़ियां

बेहद ही कम दाम में पेश की गई हुंडई की नई कार

क्या आप भी खरीदना चाहते है कम मूल्य में कार तो Honda ने पेश किया खास ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -