अस्पताल में भर्ती हुआ ये मशहूर एक्टर, दुखी हुए फैंस
अस्पताल में भर्ती हुआ ये मशहूर एक्टर, दुखी हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न के मशहूर एक्टर एवं बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट एजाज खान को टाइफाइड होने के पश्चात् यहां चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हॉस्पिटल से अपनी एक फोटो शेयर की तथा उनके हाथ से जुड़ी कई सीरिंज देखी जा सकती हैं। उन्होंने लिखा, “साल्मोनेला एंटरिका सेरोवर टाइफी, कमाल हूं। कॉल मत करो”।

एजाज खान की गर्लफ्रेंड एवं एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया ने भी एक्टर के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें उनका हाथ पकड़े देखा जा सकता है। उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की तथा लिखा, “हीलिंग। जल्दी ठीक हो जाना।” एजाज खान एवं पवित्रा पुनिया बिग बॉस 14 पर मिले तथा तुरंत प्यार हो गया। वे तब से अविभाज्य रहे हैं एवं अपने जादुई प्रेम से शहर को लाल रंग में रंग रहे हैं। उन्होंने नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक बना दिया तथा यह सिर्फ और ज्यादा सुंदर, गहरा होता जा रहा है एवं युगल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतरा रहे हैं।

एजाज़ अपने धारावाहिकों के लिए मशहूर हैं जिनमें कहीं तो होगा, क्यों सास भी कभी बहू थी, क्या होगा निम्मो का और काव्यांजलि सम्मिलित हैं। वह बिग बॉस 14 का भी भाग थे। वहीं पवित्रा पुनिया लव यू जिंदगी, सवारे सबके सपने प्रीतो, होंगे जुदा ना हम, ये है मोहब्बतें और कवच… काली शक्तियों से जैसे सीरियल में काम कर चुकी हैं।

TVS ने भारत में लॉन्च की अपनी अब तक की सबसे दमदार बाइक

'तारक मेहता...' शो को मिली नई दयाबेन! इस एक्ट्रेस का नाम आया सामने

इंटरनेट पर छाई 'गुम है...' सीरियल की सई, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -