VIDEO! फोटोशूट के दौरान अजीब हरकतें करने लगी राखी सावंत और उर्फी जावेद, कैमरे में हुआ कैद
VIDEO! फोटोशूट के दौरान अजीब हरकतें करने लगी राखी सावंत और उर्फी जावेद, कैमरे में हुआ कैद
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद और राखी सावंत दोनों ही अपने अतरंगी अवतार को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी एवं राखी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया हैं जो कि बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं। ये वीडियो 'बिग बॉस' प्रतियोगी निशांत भट्ट की बर्थडे पार्टी के है। 

वही इस पार्टी में कई स्टार्स ने पहुंचकर जमकर मस्ती की। किन्तु उर्फी और राखी की मस्ती के सबसे अधिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। सामने आई इन फोटोज एवं वीडियो में दोनों का ही हद से ज्यादा बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही फोटोशूट के समय भी ये दोनों एक दूसरे के साथ अजीब हरकतें करती नजर आई। 

वही इस के चलते उर्फी जावेद के लुक की बात करें तो उन्होंने मरून कलर की बहुत छोटी सी बॉडीकॉन वन पीस ड्रेस पहनी हुई। उर्फी के पुरे ऑउटफिट पर क्रिस्टल वर्क था। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस ऑउटफिट को डोरी के सहारे बांध कर रोका हुआ था। अपने इस पार्टी लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बालों का बन बनाया हुआ था तथा हाई हील्स पहनी थीं। वहीं राखी की बता करे तो राखी ने गोल्डन शिमरी वन पीन पहना था जिसे ब्लैक बूट्स के साथ टीम अप किया था। इस के चलते राखी बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

बेटी अनायरा ने कट किया कपिल शर्मा का बर्थडे केक, सामने आया ये अनसीन वीडियो

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस कारण ठुकराया दया बेन का किरदार, बताई ये वजह

आज से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -