दिव्यांका त्रिपाठी ने इस कारण ठुकराया दया बेन का किरदार, बताई ये वजह
दिव्यांका त्रिपाठी ने इस कारण ठुकराया दया बेन का किरदार, बताई ये वजह
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ वर्ष 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इतने वर्षों के चलते इस टेलीविज़न सीरियल ने कई उतार चढ़ाव देखे हैं, सीरियल में कई सितारें जुड़े वहीं, कई स्थापित स्टार्स ने इस के चलते इस सीरियल को अलविदा भी कह दिया था। ऐसी ही एक भूमिका है ‘दया बेन’ की जिसे अभिनेत्री दिशा वकानी निभाती थीं। 

आपको बता दें कि दिशा द्वारा अदा की गई दया बेन की भूमिका दर्शकों के बीच बहुत मशहूर है मगर वर्ष 2017 में दिशा वकानी ने सीरियल से मैटरनिटी लीव ली थी जिसके पश्चात् से आज तक उन्होंने सीरयल में वापसी ही नहीं की है। प्राप्त ख़बरों के अनुसार, सीरियल के निर्माताओं द्वारा कई बार यह प्रयास किया गया कि दिशा कमबैक कर लें मगर कामयाबी हाथ नहीं लगी। 

वही इस बीच ऐसी ख़बरें भी आईं कि सीरियल के निर्माताओं द्वारा टेलीविज़न की मशहूर अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी को दया बेन के रोल के लिए अप्रोच किया जा रहा है हालांकि, बाद में पता चला कि दिव्यांका ने भी दया बेन की भूमिका को निभाने से इंकार कर दिया था। असल में दिव्यांका नहीं चाहती थीं कि पहले से ही किसी कलाकार द्वारा स्थापित भूमिका को वे निभाएं, साथ ही दिव्यांका त्रिपाठी का पूरा जोर ऐसी भूमिका को निभाने पर था जो कि ताजा हो। बहरहाल, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरियल के निर्माताओं का कहना है कि वे चाहते हैं कि दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कमबैक कर लें किन्तु अगर वे नहीं आती हैं तो सीरियल नई दया बेन के साथ ही आगे बढ़ेगा।

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

'सुपरस्टार सिंगर 2' में साथ दिखेंगे बॉलीवुड के ये 3 मशहूर गायक

रेड बिकिनी पहन शेफाली जरीवाला ने हाई किया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए बेकाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -