बेटी अनायरा ने कट किया कपिल शर्मा का बर्थडे केक, सामने आया ये अनसीन वीडियो
बेटी अनायरा ने कट किया कपिल शर्मा का बर्थडे केक, सामने आया ये अनसीन वीडियो
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी जन्मदिन पार्टी का एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनकी बेटी अनायरा पापा का जन्मदिन केक काटती नजर आ रही हैं। वैसे तो कपिल ने 2 अप्रैल को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, मगर पार्टी का अनसीन वीडियो उन्होंने अब साझा किया है। इस वीडियो में कपिल अपने बेटे-बेटी तथा पत्नी गिन्नी के साथ नजर आ रहे हैं।

वही वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल ने बेटे को गोद में ले रखा है बेटी को गिन्नी ने, वहीं कपिल का केक वो स्वयं कट नहीं कर रहे हैं, बल्कि अनायरा पापा का केक कटती नजर आ रही हैं। इस के चलते गिन्नी, अनायरा से पापा को बर्थडे विश करने के लिए बोलती हैं तथा अनायरा बड़े ही प्यार से पापा को जन्मदिन की बधाई देती हैं। वीडियो में स्पष्ट नजर आ रहा सारा सेलिब्रेशन तथा डेकोरेशन एक ओर तथा अनायरा की क्यूटनेस एक तरफ। इस वीडियो में अनायरा की क्यूटनेस से आपको प्यार हो जाएगा। 

आपको बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर 2018 को ही अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। शादी के पश्चात् 3 वर्षों में कपिल दो बच्चों के पिता बन गए हैं। कपिल और गिन्नी के दो प्यारे बच्चे हैं छोटा बेटा त्रिशान तथा बड़ी बेटी अनायरा। कपिल अक्सर अपने परिवार और बच्चों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं।

दिव्यांका त्रिपाठी ने इस कारण ठुकराया दया बेन का किरदार, बताई ये वजह

आज से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति 14' का रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

नहीं चल पा रहा IPL का जादू, फैंस ने BCCI को दिया बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -