VIDEO! फोटोग्राफर्स ने दी मौनी रॉय को शादी की बधाई, एक्ट्रेस ने कुछ इस तरह दिया जवाब

मनोरंजन जगत के कई स्टार्स 2022 में शादी के बंधन में बंधे हैं। वही अब इस सूची में एक्ट्रेस मौनी रॉय का नाम भी सम्मिलित होने जा रहा है। कई दिनों से खबर आ रही थी कि मौनी रॉय बॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियर संग शादी करने वाली हैं। लेकिन अब ये खबर पक्की हो गई है। स्टार्स को लेकर आए दिन कोई न कोई नई जानकारी आती रहती है। लेकिन उस पर तब तक भरोसा नहीं किया जा सकता है। जब तक स्वयं स्टार्स हकीकत बयां न करें।

वही मौनी रॉय की शादी को लेकर भी स्थिति कुछ ऐसी ही थी। लेकिन अब अधिक सोचने की आवश्यकता नहीं है। इस बार शादी की खबर पर स्वयं मौनी रॉय ने मुहर लगाई है। जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो देख कर आपको भी भरोसा हो जाएगा कि मौनी रॉय की शादी की खबरें सच है। मौनी रॉय और बिजनेसमैन सूरज नाम्बियर की शादी 27 जनवरी को गोवा के आलीशान हिल्टन रिजॉर्ट से होगी। 

वही इस वीडियो में सुना जा सकता है कि पैपराजी मौनी ऱॉय को शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। पैपराजी की बात सुनने के पश्चात् मौनी रॉय हँसते हुए आगे बढ़ती हैं। इसके साथ ही उन्हें शुक्रिया भी बोलती हैं। वही मौनी रॉय की शादी में सम्मिलित होने वाले गेस्ट्स की सूची भी सामने आ चुकी है। मौनी ने अपनी लैविश वेडिंग में तकरीबन 100 लोगों को आमंत्रित किया है। इसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, एकता कपूर का नाम भी सम्मिलित है। बताया जा रहा है कि कोरोना के कारण ये तीनों ही मौनी की शादी का भाग नहीं बन सकेंगे। वहीं मुकेश छाबड़ा, आशका गोराडिया तथा रोहिनी अय्यर मौनी रॉय की शादी में सम्मिलित होंगे। इसकी कन्फर्मेशन आ चुकी है। 

शहीर शेख ने पिता के नाम लिखा इमोशनल नोट, बोले- 'मैं आपको अलविदा नहीं कहूंगा पापा'

जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली यामाहा की ये बाइक

IGT के स्टेज पर 'बैड साल्सा 2.0' ने दिया ऐसा परफॉरमेंस की निकल गई जजेस की चीख

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -