VIDEO! शादी के बाद पहली बार पति राघव संग दिखीं परिणीति चोपड़ा, इस अंदाज में आई नजर
VIDEO! शादी के बाद पहली बार पति राघव संग दिखीं परिणीति चोपड़ा, इस अंदाज में आई नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra और आप सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) उदयपुर के लीला पैलेस में सात फेरे लेकर एक-दूसरे के जीवनसाथी बन गए। सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की फोटोज छाईं हुईं है। अब नई नवेली दुल्हन परिणीति की फोटोज सामने आईं हैं, जिसमें राघव का हाथ थामे परिणीति शरमाती दिखाई दी।

उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के बाद परिणीति एवं राघव उदयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों उदयपुर से दिल्ली रवाना हो रहे थे। हाथों में मेहंदी, पिंक कलर के ऑउटफिट पहने परिणीति मुस्कराती और मीडिया के सामने शरमाती दिखाई दी। वहीं, आप सांसद राघव चड्ढा सफेद शर्ट एवं ब्लैक जींस और ब्लैक चश्मे में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। उदयपुर से रवाना होने से पहले न्यूली मैरिड कपल ने फोटोज खिंचवाईं। परिणीति और राघव ने एक-दूसरे का हाथ थामे पिछोला लेक पर रोमांटिक पोज दिए।

वहीं दोनों कपल फोटोशूट क्लिक करवाने के बाद उदयपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए। दोनों को मीडिया ने उदयपुर हवाईअड्डे पर स्पॉट किया तो परिणीति तथा राघव ने मीडिया को नमस्ते किया और एयरपोर्ट के अंदर चले गए। हाथों में पिंक कलर की चूड़ियां, मेहंदी और मांग में सिंदूर लगाए परिणीति चोपड़ा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। हालाँकि कुछ लोगों को परिणीति चोपड़ा का लुक पसंद नहीं आया उनका कहना है कि शादी के बाद परिणीति चोपड़ा को कुछ तरडशनल केरी करना था हालाँकि कई लोगों ने परिणीति चोपड़ा की तारीफ भी की है।

परिणीति-राघव के बाद बॉलीवुड की ये अदाकारा रचाने जा रही है शादी, इस एक्टर ने पोस्ट कर दी खबर

पिता बनने वाले है ऋतिक रोशन! गर्लफ्रेंड सबा आजाद की पोस्ट देख कंफ्यूज हुए फैंस

बनने जा रही है राखी सावंत की बायोपिक, बॉलीवुड की ये अदाकारा निभाएंगी ड्रामा क्वीन का किरदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -