परिणीति-राघव के बाद बॉलीवुड की ये अदाकारा रचाने जा रही है शादी, इस एक्टर ने पोस्ट कर दी खबर
परिणीति-राघव के बाद बॉलीवुड की ये अदाकारा रचाने जा रही है शादी, इस एक्टर ने पोस्ट कर दी खबर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म चंद्रमुखी-2 को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। ये वर्ष 2005 में आई तमिल मूवी ‘चंद्रमुखी‘ का सीक्वल है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अपने बेहतरीन अभिनय के अलावा कंगना रनौत अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ख़बरों में रहती हैं। कभी बयानों की वजह से तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर।

वही अब हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने दावा किया है कि परिणीति चोपड़ा के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी शादी करने जा रही हैं। कमाल राशिद खान ने दावा किया है कि क्वीन अप्रैल 2024 में सात फेरे लेंगी। हाल ही में कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ब्रेकिंग न्यूज़:- एक्ट्रेस कंगना रनौत दिसंबर 2023 में एक बिजनेसमैन से सगाई करने जा रही हैं। अप्रैल 2024 में उनकी शादी होगी! उन्हें अग्रिम बधाई! अब कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं तथा बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक में दिलचस्पी रखते हैं। वह फिल्मों के रिव्यू और अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हालांकि कई बार उन्हें अपने पोस्ट की वजह से समस्याओं को सामना भी करना पड़ता है। वहीं कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि ‘हर चीज का एक वक़्त होता है और यदि वो वक़्त मेरे जीवन में आना है तो वह आएगा। मैं शादी करना चाहती हूं और मेरा अपना परिवार होगा। मगर ये सही वक़्त पर होगा।’

बनने जा रही है राखी सावंत की बायोपिक, बॉलीवुड की ये अदाकारा निभाएंगी ड्रामा क्वीन का किरदार!

'हमारे पैसों पर शाही जिंदगी जी रहे हैं…', राघव चड्ढा की सिक्योरिटी पर इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल

'सोचा नहीं था तुम इतने गिर जाओगे एआर रहमान', आखिर क्यों सिंगर पर भड़के फैंस?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -