बनने जा रही है राखी सावंत की बायोपिक, बॉलीवुड की ये अदाकारा निभाएंगी ड्रामा क्वीन का किरदार!
बनने जा रही है राखी सावंत की बायोपिक, बॉलीवुड की ये अदाकारा निभाएंगी ड्रामा क्वीन का किरदार!
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अक्सर ही ख़बरों में बनी रहती हैं। राखी अपनी निजी जिंदगी को लेकर इन दिनों निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। पिछले कई महीनों से उनका अपने पति आदिल खान दुर्रानी के साथ विवाद चल रहा है। दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते दिखाई दे रहे हैं। जहां राखी, आदिल पर मारपीट एवं जान से मारने की धमकी से लेकर कई गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। तो वहीं आदिल खान ने भी राखी सावंत को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं।

वही इस मामले में शर्लिन चोपड़ा और तनुश्री दत्ता भी नजर आई। वहीं अब राखी का एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें वह अपनी बायोपिक के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल हाल ही में राखी सावंत को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां वह मीडिया से बात करती दिखाई दी। इसके चलते राखी सावंत ने कहा कि “मेरी बायोपिक लॉन्च होने जा रही है। राखी से जब पूछा गया कि कौन उनका किरदार निभा रहा है। इस पर राखी ने जवाब देते हुए कहा कि मैं चाहती थी कि मैं स्वयं एक्ट करूं, मगर मेरी बायोपिक में आलिया या विद्या बालन बहुत अच्छा एक्ट करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yatin Tambe (@yatin_tambe_)

आगे राखी ने कहा कि “ये दोनों ही बेस्ट एक्ट्रेसेस हैं। मेरी एक्टिंग ये दोनों बहुत बढ़िया कर सकती हैं। मेरी बायोपिक में मेरे बचपन से लेकर अब तक की जर्नी को दिखाया जाएगा।” यह वीडियो सामने आते ही लोगों ने राखी सावंत का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है। एक शख्स ने लिखा- ‘आलिया तेरी औकात के बाहर है, उसका नाम भी मत ले।’ एक अन्य शख्स ने लिखा कि ‘इसको अस्पताल ले जाओ कोई’। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।’ बता दें कि राखी सावंत अक्सर ही अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करती दिखाई देती हैं। 

इस मशहूर स्टार के सिर से उठा मां-बाप का साया, पोस्ट शेयर कर बयां किया अपना दर्द

टोनी कक्कड़ संग शादी रचाने को तैयार मनीषा रानी! इस कारण डेटिंग की ख़बरों पर फैंस ने लगाई मुहर

कभी टूटने वाला था इस कपल का रिश्ता, अब बनने वाले है माता-पिता!

जानीये नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने क्यों लिया था फिल्म 'किक' में काम करने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -