पिता बनने वाले है ऋतिक रोशन! गर्लफ्रेंड सबा आजाद की पोस्ट देख कंफ्यूज हुए फैंस
पिता बनने वाले है ऋतिक रोशन! गर्लफ्रेंड सबा आजाद की पोस्ट देख कंफ्यूज हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ अपने अफेयर को लेकर ख़बरों में हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। सबा एवं ऋतिक की जोड़ी फेवरेट सेलिब्रिटी कपल्स में से एक हैं तथा सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर कर कपल गोल्स भी देते हैं। इसी बीच सबा का एक पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। सबा आजाद के इस पोस्ट के पश्चात उनके प्रेग्नेंट होने के अनुमान लगाए जाने लगे हैं।

दरअसल, सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है। जिस पर लिखा है कि आपका गाइनैक कौन है। इस फोटो को साझा करते हुए सबा ने लिखा कि ‘मेरे दिमाग में अभी सिर्फ ये ही सवाल घूम रहा है।’ सबा इस पोस्ट को देखने के बाद लोगों ने सबा से तरह-तरह के सवाल करने शुरू कर दिए है। एक शख्स ने कमेंट किया कि ‘क्या जूनियर ऋतिक आने वाले हैं।’ एक अन्य शख्स ने लिखा कि ‘शादी कर लो पहले फिर गाइनैक के पास जाना।’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। हालांकि इस पोस्ट पर अभी तक ना तो सबा और ना ही ऋतिक ने कोई बयान दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

बता दे कि सबा आजाद का जन्म दिल्ली में 1 नवंबर 1990 में हुआ था। उन्होंने दिल्ली में अपनी स्कूलिंग पूरी कर थिएटर ज्वाइन किया तथा वर्ष 2008 में फिल्म ‘दिल कबड्डी’ से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सबा आजाद बॉलीवुड के अतिरिक्त कई शॉर्ट फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। सबा आजाद को अभिनय के साथ-साथ गायिकी में भी बहुत दिलचस्पी है तथा वह अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ ‘मैडब्वॉय/मिंक’ का बैंड भी चलाती हैं। उनकी नेटवर्थ की बात करें तो सबा आजाद की सालाना कमाई 5 से 7 करोड़ की है।

'हमारे पैसों पर शाही जिंदगी जी रहे हैं…', राघव चड्ढा की सिक्योरिटी पर इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल

'सोचा नहीं था तुम इतने गिर जाओगे एआर रहमान', आखिर क्यों सिंगर पर भड़के फैंस?

VIDEO! भगवा रंग में रंगे दिखे सलमान खान, शाहरुख़ भी आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -